मनपा आयुक्त की कुर्सी को माला पहनाकर की गांधीगिरी

  • विविध समस्याओं की ओर ध्यानाकर्षण के लिए
  • शिवसेना ने किया अभिनव आंदोलन

अकोला. अकोला महानगर की विविध समस्याओं की ओर ध्यान आकर्षित करने के लिए शिवसेना के पार्षदों ने मनपा आयुक्त की कुर्सी को माला पहनाकर गांधीगिरी करते हुए अभिनव आंदोलन किया. प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत घरकुलों का लाभ, गुंठेवारी प्रकरण के घरपट्टे, अमृत योजना के कार्य से विविध स्थानों पर खराब हुए रास्तों की दुरुस्ती, हिंदू मोक्षधाम के लिए जगह की उपलब्धता आदि विविध मांगो को लेकर शहर शिवसेना द्वारा मनपा आयुक्त के कक्ष के सामने बैठा आंदोलन करने की घोषणा की गई थी, लेकिन यह आंदोलन स्थगित कर शिवसेना के पार्षदों ने मनपा आयुक्त की कुर्सी को माला पहनाकर गांधीगिरी की है.

शिवसेना के गटनेता राजेश मिश्रा के नेतृत्व में किए गए आंदोलन में उन्होंने मनपा की कार्यप्रणाली पर रोष प्रकट किया. प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत घरकुलों का लाभ प्राप्त करने के लिए लाभार्थियों को परेशान किया जा रहा है. इस संदर्भ में मनपा आयुक्त के साथ हुई चर्चा में शिवसेना के पार्षदों को योजना की समस्याएं दूर कर लाभार्थियों को दिलासा देने का आश्वासन मनपा आयुक्त ने दिया था, लेकिन बाद में इसकी अनदेखी की गई.

क्रोधित हुए शिवसेना पार्षदों ने आंदोलन की भूमिका ली, लेकिन आंदोलन के समय मनपा आयुक्त की अनुपस्थिति के कारण उनकी कुर्सी को माल्यार्पण कर गांधीगिरी की. इस अवसर पर पार्षद राजेश मिश्रा, गजानन चव्हाण, मंजूषा शेलके आदि उपस्थित थे.