22 lakh rice seized, MIDC warehouse raided

परतवाड़ा. अचलपुर एमआयडीसी के एक गोदाम पर छापा मारकर सरमसपुरा पुलिस ने 22 लाख रुपए मूल्य का चावल पकड़ा. यह कार्रवाई बुधवार को की गई, जिसमें पुलिक ने 300 बोरे चावल पकड़े. पुलिस ने एक ट्रक चालक द्वारा दी गई गुप्त जानकारी के आधार पर यह कार्रवाई की.

ट्रक चालक ने दी जानकारी
ग्रामीण पुलिस अधीक्षक के पथक ने बुधवार को शासकीय चावल का ट्रक जाने की गुप्त जानकारी मिली, जिसके आधार पर पुलिस ने 400 बोरे चावल से भरे ट्रक(एमएच 17 एजी 3341) को रोका. चालक द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर पुलिस ने दीपशिला गोदाम पर छापा मारा, यहां से 350 बोरे चावल और मिला. गोदाम और ट्रक में कुल 750 बोरे चावल पाया गया. यह चावल शासकीय है. या नहीं इसकी जांच गुणवत्ता नियंत्रक आपूर्ति अधिकारी द्वारा की जा रही है. जिसके बाद कार्रवाई की जाएगी.

व्यापारी का होने की जानकारी
पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक यह चावल कृषि उपज मंडी समिति के परतवाड़ा के एक व्यापारी का है. यह कार्रवाई सहायक पुलिस निरीक्षक अजय आखरे, स्वप्नील तंवर, सैय्यद अजमद, पंकज फाटे, संदीप देशमुख ने की.

आपूर्ति विभाग की रिपोर्ट मिलते ही कार्रवाई
पुलिस को मिली गुप्त सूचना पर यह कार्रवाई की गई. ट्रक में 400 व एमआयडीसी के गोदाम में 350 बोरे चावल मिला. आपूर्ति विभाग से रिपोर्ट मांगी गई है. रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई होगी.-अजय आखरे ,सहाय्यक पुलिस निरीक्षक