murder
file photo

    अमरावती. राजापेठ पुलिस ने रविवार को जेवड नगर के अशोक सरदार हत्याकांड के पांचवें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी अभिषेक उद्धव मेश्राम (31, जेवड नगर) है. अभिषेक ने आरोपी अतुल तुपले के खून से सने कपड़े जलाने में मदद करने की जानकारी सामने आयी है. इस मामले में अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

    आज कोर्ट में पेश करेंगे

    सरदार के सिर पर सीमेंट का बड़ा पत्थर मारकर उसकी हत्या करते समय आरोपी अतुल तुपले के कपड़ों पर खून उडा था. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. इसी बीच अतुल ने अपने साले अभिषेक की मदद से उसके खून से सने कपड़े एक जगह जला दिए. यह तथ्य पुलिस जांच में सामने आने के बाद राजापेठ पुलिस ने रविवार को अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि अभिषेक बिजीलैंड में काम करता है. उसे सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

    छत्री तालाब के समीप एका मंदिर के पास पत्थर से कुचलकर तडीपार आरोपी अशोक सरदार की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में राजापेठ पुलिस ने अतुल सुभाष तुपाले (32), राजेश अशोक थोरात (35), अनिल चंपतराव डोले (36) आणि प्रतिक प्रकाश कांबले (25) को गिरफ्तार किया है. चारो आरोपियों को कोर्ट ने 8 जून तक कस्टडी में भेजा है. 

    पत्नी के साथ दो युवकों के बयान दर्ज

    राजापेठ पुलिस ने अशोक सरदार की पत्नी का बयान दर्ज किया है, जो घटना से पहले पार्टी स्थल पर चावल ले गई थी. पत्नी चावल लेकर लौटने पर आरोपी ने अशोक सरदार की हत्या कर दी. पुलिस ने पार्टी में मौजूद दो युवकों के बयान भी दर्ज किए हैं.