'टाइगर 3' की शूटिंग के बाद सलमान खान ने 'जीने के है चार दिन' पर किया जमकर डांस, वीडियो हुआ वायरल
'टाइगर 3' की शूटिंग के बाद सलमान खान ने 'जीने के है चार दिन' पर किया जमकर डांस, वीडियो हुआ वायरल

    Loading

    बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस खासा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों तुर्की में चल रही हैं। वह सलमान खान और कैटरीना कैफ जमकर मस्ती भी कर रहे हैं। वही अब तुर्की से भाईजान सलमान खान का एक वीडियो बड़े तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में सलमान खान थिरकते नजर आ रहे हैं।

    वायरल हो रहे इस वीडियो में सलमान खान अपनी फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ का फेमस गाना ‘जीने के है चार दिन’ पर जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दे कि यह वीडियो तुर्की का हैं जहां सलमान खान इन दिनों कटरीना कैफ के साथ अपनी अगली फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस दौरान एक पार्टी रखी गई थी। जहां सभी जमकर मस्ती कर रहे थे। इस पार्टी में सुल्तान सलमान खान ‘जीने के हैं चार दिन’ गाने पर झूमते नजर आए। वही इनके साथ वहां मौजूद लोग भी थिरकते नजर आए।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Filmfare (@filmfare)

    आपको बता दे कि सलमान खान और कैटरीना कैफ पिछले 3 महीने से अलग अलग लोकेशन पर अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट में भी सलमान और कटरीना की जोड़ी दिखाई दी थी। इस फिल्म में विलेन के किरदार में इमरान हाश्मी नजर आयेंगे। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।