Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    शादी से जुड़े कई मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। शादी का सीजन चल रहा है। शादियों के वीडियो इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे है। शादी में मजाक-मस्ती का माहौल रहता है। ऐसे में दूल्हा-दुल्हन की मस्ती और शरारत करते है। जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते है। इन दिनों एक शादी में दूल्हा-दुल्हन की कुछ ऐसा कर रहा है। जो सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है।

    यह वीडियो देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे है। शादी में दूल्हा और दुल्हन दोनों का सारा ध्यान अपने मोबाइल फोन पर लगा हुआ है. जिस पर वे दोनों ‘फ्री फायर’ खेलने में काफी व्यस्त है। यह वीडियो लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि दूल्हा-दुल्हन को शादी के जोड़े में  एक-दूसरे के बगल में बैठे है। लेकिन  दूल्हा और दुल्हन, दोनों का सारा ध्यान अपने मोबाइल फोन पर लगा हुआ है, जिसपर वे पॉपुलर गेम गरेना फ्री फायर खेलने में व्यस्त हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_niranjanm87)

    यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर  निरंजन महापात्रा नाम के अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो पर यूजर्स जमकर लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं।