CMIA made available modern equipment in gatti Hospital to increase the number of corona investigations

    Loading

    औरंगाबाद. चेंबर ऑफ मराठवाडा इंडस्ट्रीज एंड एग्रीकल्चर यानी सीएमआईए की ओर से किंगफिशर फ्लेक्स प्यूरिफिकेशन सिस्टम डीप वेल हेड-1 उपकरण कोविड महामारी के मरीजों पर तत्काल इलाज करने के लिए सरकारी घाटी अस्पताल को दान की।  सीएमआईए की ओर से एआईटीजी ग्रुप के चैयरमैन तथा सीएमआईए के पूर्व अध्यक्ष राम भोगले, धूत ट्रान्समिश्न के एमडी राहुल धूत, फिगोरीफिको अलाना के वरिष्ठ व्यवस्थापक एचआर एंड एडमिन एम के मोईनोददीन ने किए आर्थिक दान से यह मशीन खरीदकर घाटी को भेंट  की गई। यह मशीन आरएनए एक्स्टैक्शन के लिए इस्तेमाल की जाती। इस  उपकरण के सहारे आरटीपीसीआर टेस्ट कम समय में  बड़े पैमाने पर किए जाते है।

    कोविड की दूसरी लहर शहर में तेजी से फैलने से निर्माण गंभीर परिस्थिति में सीएमआईए की ओर से संक्रामक रोग की रोकथाम के लिए बड़े पैमाने पर मदद की अपील उद्योजकों से की गई है। उस अपील पर शहर के उन नामचीन उद्योजकों ने घाटी को कम समय में अधिक संख्या में आरटीपीसीआर जांच बढ़ाने आधुनिक उपकरण भेंट दी। 

    इस अवसर पर घाटी की डीन डॉ. कानन येलीकर, राम भोगले, सीएमआईए के अध्यक्ष कमलेश धूत, जिलाधिकारी सुनील चव्हाण, उपाध्यक्ष शिवप्रसाद जाजू, मानद सचिव सतीश लोणीकर, राहुल धूत, अजीत सौंदलगेकर, सीआईआई के अध्यक्ष रमण अजगांवकर, उपाध्यक्ष प्रसाद कोकिल उपस्थित थे।