Corona vaccines given to employees by Icon Steel, 500 employees took vaccines in two days

    औरंगाबाद. जालना (Jalna) के एमआईडीसी क्षेत्र (MIDC Area) में स्थित राज्य के  मशहुर आईकॉन स्टील उद्यमी समूह (Ikon Steel Entrepreneurs Group) हमेशा सामाजिक और अपने कर्मचारियों के हितों के उपक्रमों पर अमलीजामा पहनाता है। देश पिछले डेढ़ साल से कोरोना संकट का सामना कर रहा है। कोरोना संकट पर सफलता पूर्वक मात देने के लिए जालना स्टील उद्योगनगरी में स्थित आईकॉन स्टील उद्योग समूह ने पहल करते हुए कोरोना में अपने कामगारों और कर्मचारियों के लिए प्रतिबंधक टीकाकरण मुहिम हाथ में ली है।

    पिछले दो दिन से जारी टीकाकरण मुहिम में आईकॉन स्टील में कार्यरत 500 से अधिक कर्मचारी, कामगारों और उनके परिवार के सदस्यों को कोरोना प्रतिबंधक टीके लगाए गए। टीकाकरण मुहिम का शुभारंभ  आईकॉन स्टील के व्यवस्थापकीय संचालक दिनेश  राठी, जगदिश राठी, श्रीनंदन राठी, अनिल सोनी  के प्रमुख उपस्थिति में संपन्न हुआ।

    कोरोना काल में काम करने वाले कामगारों की हुई प्रशंसा 

    आईकॉन स्टील के एमडी दिनेश राठी  ने कहा कि कोरोना संकट काल में कामगार, कर्मचारी वर्ग ने कंपनी का उत्पादन जारी रखने के लिए बहुमूल्य योगदान दिया। कंपनी के कर्मचारी और उनका परिवार कोरोना महामारी से मुक्त रहें, इसलिए कंपनी व्यवस्थापन ने संपूर्ण कोरोना प्रतिबंधक टीकाकरण मुहिम हाथ में ली है। कंपनी में कार्यरत हर कर्मचारी, कामगार और उनके परिवार के सदस्यों को टीके लगाए जा रहे हैं। इस अवसर पर एमआईडीसी के अन्य कंपनियों में कार्यरत कामगारों को भी टीके लगाए गए। टीकाकरण मुहिम को  स्वास्थ्य विभाग के एलएचवी एमडी बनसोडे, सहशिक्षक गजानन पत्ते, स्टाफ नर्स पीएस घोरपडे, सीके वाहुल, आशा वर्कर एएस घाटेकर, आर.ए कोकणे, वैशाली उमक ने सफल किया।