Honda

मुंबई: जापानी कार मेकर कंपनी होंडा (Honda) ने शुक्रवार को नई कारों की खरीद पर 2.50 लाख रुपये तक के मौद्रिक लाभों (Monetary Benefits) की पेशकश की। त्यौहारी मौसम में खरीद को बढ़ावा देने के लिए इसके तहत कंपनी नकद छूट, बढ़ी हुई वारंटी, रखरखाव योजना इत्यादि की पेशकश कर रही है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि, इस ऑफर का लाभ अमेज, पांचवी पीढ़ी की सिटी, जैज, डब्ल्यूआर-वी और सिविक की खरीद पर मिलेगा। 

ग्राहक 31 अक्टूबर 2020 तक इस ऑफर के तहत देशभर में कंपनी के डीलरों से खरीद कर सकते हैं। कंपनी ने कहा ढाई लाख रुपये तक का अधिकतम लाभ सिविक की खरीद पर मिलेगा, जबकि पांचवी पीढ़ी की सिटी खरीदने पर ग्राहकों को 30,000 रुपये तक का लाभ मिलेगा। 

वहीं होंडा के मौजूदा ग्राहकों को लॉयल्टी बोनस और पुरानी होंडा कार बेचने पर ‘विशेष एक्सचेंज ऑफर’ का अतिरिक्त लाभ मिलेगा। होंडा कार्स इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और निदेशक (विपणन एवं बिक्री) राजेश गोयल ने कहा, ‘‘ऐसे कठिन समय में हमारे ग्राहकों के लिए त्यौहारी मौसम को थोड़ा अधिक लाभकारी और खुशनुमा बनाने के लिए कंपनी ने इन ऑफरों की पेशकश की है। यह हमारे ‘ग्रेट होंडा फेस्ट’ का हिस्सा है।”(एजेंसी)