Bridgestone TURANZA 6i

Loading

मुंबई: ब्रिजस्टोन इंडिया ने आज यात्री वाहन के लिए  ब्रिजस्टोन TURANZA 6i टायर लॉन्च किया। TURANZA 6i पैसेंजर रेडियल व्यवसाय में पहले घोषित विस्तार का परिणाम है। यह टायर विशेष रूप से भारतीय सड़कों के लिए विकसित किया गया है, जो बेहतर ईंधन दक्षता और टिकाऊपन के साथ प्रीमियम आरामदायक सवारी अनुभव प्रदान करता है, जो इसे ब्रिजस्टोन की ओर से एक संपूर्ण प्रीमियम पेशकश बनाता है।
ब्रिजस्टोन TURANZA 6i 14 इंच से 20 इंच तक के 36 SKU (स्टॉक कीपिंग यूनिट) में उपलब्ध है। यह एसयूवी, सेडान, हैचबैक और सीयूवी को कवर करने वाले प्रीमियम वाहनों के लिए  है। प्रीमियम वाहनों के लिए इस नए प्रीमियम टायर का लॉन्च सरकार की “मेक इन इंडिया” पहल के प्रति ब्रिजस्टोन की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

इस लॉन्च के साथ, ब्रिजस्टोन भारत में अपनी वैश्विक स्वामित्व वाली ENLITEN तकनीक लेकर आया है, जो बाजार की बढ़ती नई जरूरतों के अनुसार एक अद्वितीय मूल्य प्रस्ताव प्रदान करके भारतीय उपभोक्ताओं के लिए आवश्यक आधार प्रदर्शन मापदंडों को भी बढ़ाती है। TURANZA 6i, ENLITEN तकनीक के साथ, ईंधन दक्षता और पहनने के जीवन को बढ़ाते हुए, एक सहज और काफी आरामदायक सवारी के माध्यम से प्रीमियम आरामदायक सवारी अनुभव प्रदान करता है। यह TURANZA 6i को समझदार उपयोगकर्ताओं के लिए “सड़क पर सबसे आरामदायक सीट” बनाता है।
TURANZA 6i कम शोर, बेहतर ईंधन दक्षता और बेहतर घिसावट जीवन के माध्यम से सामान्य प्रदर्शन मांगों और इलेक्ट्रिक वाहनों की विशिष्ट आवश्यकताओं दोनों को पूरा करता है।

“TURANZA 6i तेजी से बढ़ते भारतीय बाजार के लिए सर्वोत्तम तकनीक की पेशकश करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। यह भारतीय गतिशीलता क्षेत्र में वैश्विक अग्रणी टायर प्रौद्योगिकियों को लाने की हमारी योजनाबद्ध निवेश रणनीति की सफलता है, ”ब्रिजस्टोन इंडिया के प्रबंध निदेशक हिरोशी योशिज़ेन ने कहा। उन्होंने आगे कहा, “उत्पाद डिजाइन में शामिल ब्रिजस्टोन की ENLITEN तकनीक हमें बाजार की बढ़ती नई जरूरतों के अनुसार ‘प्रीमियम राइडिंग कम्फर्ट’ का एक अद्वितीय मूल्य प्रस्ताव प्रदान करने में सक्षम बनाती है, साथ ही भारतीय उपभोक्ताओं द्वारा वांछित बुनियादी प्रदर्शन को भी बढ़ाती है। लंबे समय तक चलने वाला टायर जीवन और बेहतर ईंधन दक्षता। हमें अपने उपभोक्ताओं के लिए नया TURANZA 6i पेश करते हुए बहुत खुशी हो रही है।”

ब्रिजस्टोन इंडिया के चीफ कमर्शियल ऑफिसर राजर्षि मोइत्रा ने कहा, “ब्रिजस्टोन विश्व स्तर पर टायर प्रौद्योगिकी में सबसे आगे रहा है, और अब इसे यात्री कार में हमारी नई पेशकश के माध्यम से भारत में प्रदर्शित किया गया है।”, “TURANZA 6i हमारी प्रतिबद्धता का परिणाम है।” ग्राहकों को बेहतर गुणवत्ता के माध्यम से प्रीमियम सुविधा प्रदान करने की दिशा में। प्रीमियम वाहन वर्ग की पूर्ति के लिए, TURANZA 6i पूरे भारत में हमारे प्रीमियम आउटलेट्स में उपलब्ध होगा।

ब्रिजस्टोन उपभोक्ताओं की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए अपनी उत्पाद श्रृंखला में सुधार पर लगातार काम करता है। ब्रिजस्टोन भारत में बदलते वाहन परिदृश्य से भारतीय बाजार में नए टायर मॉडल पेश करने के लिए प्रेरित हुआ है। यह रणनीतिक कदम ब्रिजस्टोन को प्रीमियम रेंज की पेशकशों की बढ़ती मांग को पूरा करने की अनुमति देता है, जिससे ब्रांड बाजार में अग्रणी बन जाता है।