File Photo
File Photo

Loading

मुंबई: वर्तमान में, कारें न केवल भविष्यवादी हैं, बल्कि फीचर से भरपूर हैं। ग्राहक तरह-तरह की खूबियों वाली कारों की ओर आकर्षित होते हैं। बेबी कंपनी की ओर से सनरूफ कार का क्रेज है। इसी को ध्यान में रखते हुए कई कंपनियों ने सनरूफ कारों को बाजार में उतारा। बाजार में सबसे सस्ती सनरूफ कारें आ रही हैं। टाटा मोटर्स लगातार नया करती है। अब टाटा ने इसे फिर से किया है। यह कंपनी बाजार में एक सस्ती सनरूफ कार लेकर आई है। कंपनी ने हाल ही में Tata Altroz ​​का CNG वेरिएंट लॉन्च किया है। फिलहाल बाजार में अल्ट्रोज सनरूफ कार की कीमत को लेकर काफी चर्चा है। इस कार के किफायती होने का दावा किया जा रहा है। आइये जानते हैं कार में और क्या है खास… 

13 नए वेरिएंट

Altroz ​​कार अब पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ कुल 13 नए वेरिएंट में उपलब्ध है। Tata Motors ने Altroz ​​में एक मिड-स्पेक XM+ट्रिम सनरूफ जोड़ा है। यह पेट्रोल, टर्बो-पेट्रोल, डीजल और सीएनजी पावरट्रेन के साथ कुल 16 वेरिएंट में उपलब्ध है। पथड़ी में सनरूफ सुविधा वाली कार नियमित अल्ट्रोज़ की तुलना में लगभग 45,000 रुपये अधिक महंगी है। अल्ट्रोज़ के डार्क एडिशन में भी सनरूफ मिलता है।

टाटा अल्ट्रोज़ की कीमत कितनी 

सनरूफ वाले Altroz ​​वेरिएंट की कीमत 7.90 लाख रुपये से शुरू होती है. यह एक्स-शोरूम कीमत है। इस कार के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। कार समान 86hp 1.2 लीटर स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन, 110 हॉर्सपावर 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन और 90 हॉर्सपावर 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ आती है। इस इंजन को स्टैंडर्ड-5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। इस कार में 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ 1.2 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड ऑप्शन मिलता है।