Photo - Kia India
Photo - Kia India

    Loading

    दिल्ली: दक्षिण कोरियाई कार कंपनी किआ (Kia) कारों की कीमत में इजाफा करेगी। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी अगले महीने से कार की कीमत में इजाफा कर सकती है। इस बारे में अभी तक कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है। जानिए कंपनी किन कारों की कीमत बढ़ा सकती है और कितनी कीमत बढ़ा सकती है। किआ (Kia) 1 मार्च 2023 से कार की कीमत बढ़ा सकती है। कार की कीमत 50 हजार रुपये तक बढ़ाई जा सकती है।

    कॉम्पैक्ट एसयूवी सोनेट अब होने वाली है महंगी

    कंपनी द्वारा Seltos, Sonnets और Carans की कीमत बढ़ाई जा सकती है। किआ की कॉम्पैक्ट एसयूवी सोनेट अब महंगी होने वाली है। कंपनी सॉनेट की कीमत में 45,000 रुपये की बढ़ोतरी कर सकती है। सॉनेट के पेट्रोल वर्जन में 30,000 रुपये और डीजल वेरिएंट में 45,000 रुपये की बढ़ोतरी हो सकती है। सॉनेट की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 7.69 लाख रुपये है। मिड साइज एसयूवी सेल्टोस की कीमत बढ़ा सकती है। सेल्टोस के पेट्रोल वेरिएंट की कीमत में 40,000 रुपये और डीजल वेरिएंट की कीमत में करीब 50,000 रुपये की बढ़ोतरी हो सकती है। मौजूदा समय में Seltos की एक्स-शोरूम कीमत 10.69 लाख रुपये से शुरू होती है।

    एमपीवी कारों की कीमत बढ़ेगी 

    रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी 1 मार्च से एमपीवी कारों की कीमतों में बढ़ोतरी कर सकती है। कंपनी इस कार की कीमत में 45 हजार रुपये तक की बढ़ोतरी कर सकती है। पेट्रोल कारों की कीमत 30,000 रुपये और डीजल वेरिएंट की कीमत 45,000 रुपये तक बढ़ सकती है। करण की शुरुआती कीमत 10.20 लाख रुपये एक्स-शोरूम है।