MDN School

  • संस्थापक डा. गिरिपुंजे ने दी जानकारी

भंडारा. नित-नवीन उपक्रम एवं गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के लिए भंडारा जिले में अग्रणी एमडीएन फ्यूचर स्कूल लाखनी ने सीबीएसई एफीलिएशन (क्र. 1130996) प्राप्त किया है. यह जानकारी संस्थापक डा. कुंडलिक गिरिपुंजे ने दी.

उल्लेखनीय है कि सर्वोत्तम एवं विश्वस्तरीय गुणवत्तापूर्ण शिक्षा की वजह से बेहद कम समय में एमडीएन फ्यूचर स्कूल चर्चित रहा है. स्कूल में बड़े पैमाने पर इंफ्रास्ट्रक्चर, सेटअप, समर्पित एवं उत्कृष्ट शिक्षक आदि बुनियादी जरूरतों को पूरा किया गया है. विद्यार्थियों एवं अभिभावकों का समर्थन प्राप्त हुआ है. एमडीएन फ्यूचर स्कूल के पाठ्यक्रम की विशेषता है कि इसमें वास्तविक जीवन से जुड़ाव, अवधारणा निर्माण एवं रणनीति आधारित शिक्षा विधि का समावेश है.

स्कूल संस्थापक डा. कुंडलिक गिरिपुंजे फार्मेसी शिक्षा के क्षेत्र में पूरे देश में प्रसिद्ध हैं. उन्होंने स्वयं को एक सफल व्यवसायी के रूप में स्थापित किया है. एमडीएन फ्यूचर स्कूल की प्रगति में संस्था डायरेक्टर तथा फार्मेसी के क्षेत्र में प्रतिष्ठित प्रोफेसर डा. रंजू पाल (गिरिपुंजे) पूर्ण सहयोग दे रही हैं.

शाला प्रबंधन, प्राचार्य एवं समर्पित शिक्षक वह कर्मचारियों के प्रयास से ही शाला को सीबीएसई एफीलिएशन एवं एकेडमिक उत्कृष्टता प्राप्त करने में आसानी होने की बात संस्थापक गिरिपुंजे ने कही. उन्होंने कहा कि स्कूल यह अभिभावकों की इच्छा आकांक्षाओं को पूर्ण करने में एवं राष्ट्रप्रेम के समर्पित भाव से नई पीढ़ी का निर्माण करने में सफल रहेगा.