Lakhandur police, Police recruitment,

लाखांदूर. ग्रामीण क्षेत्रों से छात्रों को प्रशासनिक सेवा में रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए पुलिस विभाग के तहत शुरू किए गए नि:शुल्क मार्गदर्शन शिविर की अभ्यास परीक्षा पिछले कुछ दिनों पूर्व ली गई थी. यह परीक्षा अब रविवार को लाखांदूर पुलिस विभाग में पुलिस उपनिरीक्षक संदीप ताराम व पुलिस अधिकारी मनीष चव्हाण के नेतृत्व में आयोजित की गई.

पुलिस कर्मियों की सराहना

पिछले कुछ दिनों पूर्व लाखांदूर के पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों ने सामाजिक जिम्मेदारी के रूप में तहसील में बेरोजगार युवाओं के लिए नि:शुल्क पुलिस भर्ती पूर्व प्रशिक्षण व प्रतिस्पर्धी परीक्षा मार्गदर्शन शुरू किया है. मार्गदर्शन कार्यक्रम में तहसील के बेरोजगार व छात्र युवाओं को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. सैकड़ों तहसील के युवा नियमित रूप से कार्यक्रम में शामिल होते हैं.

इस बीच मार्गदर्शन में छात्रों, युवाओं व बेरोजगारों का अभ्यास परीक्षण रविवार को सुबह 11 बजे लिया गया. यह बताया गया है कि मार्गदर्शन के तहत अधिकांश युवाओं ने इस परीक्षा में भाग लिया है और यह जानकारी है कि अगले कुछ दिनों में इस शिविर में शारीरिक परीक्षण व अभ्यास किया जाएगा. पुलिस विभाग के तहत तहसील में पहली बार नि:शुल्क मार्गदर्शन शिविर का आयोजन किया जा रहा है. पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों की हर जगह सराहना हो रही है.