bollywood-and-punjabi-stars-support-diljit-dosanjh-over-kangana-ranaut

इस मुद्दे को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्वीट किया था।

मुंबई. पिछले कई दिनों से कृषि कानूनों को लेकर किसानों का प्रदर्शन शुरू है। इस मुद्दे को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्वीट किया था। लेकिन, यह ट्वीट करना उन्हें काफी महंगा साबित हो रहा है। कंगना ने एक महिला किसान के खिलाफ ‘आपत्तिजनक’ ट्वीट किया था। जिसके बाद पंजाबी सिनेमा व बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने कंगना को काफी खरी खोटी सुनाई।

इसके बाद कंगना और दिलजीत के बीच जुबानी जंग शुरू हो गयी। कंगना के किये गए ट्वीट पर दिलजीत ने उन्हें अंधा न होने की नसीहत दी। इसके बाद अब इस जंग में बॉलीवुड के अन्य स्टार्स भी शामिल हो गए हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker), कुबरा सैत (Kubbra Sait), फराह खान (Farah Khan), प्रकाश राज (Prakash Raj) और जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) जैसे कई कलाकार दिलजीत दोसांझ के सपोर्ट में आगे आए हैं।

प्रकाश राज ने कुणाल कामरा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, “एक स्पाइन के साथ रॉकस्टार ने यह कर दिखाया।”

इसके अलावा, बॉलीवुड एक्ट्रेस कुबरा सैत ने दिलजीत दोसांझ का समर्थन करते हुए लिखा, “मुझे दिलजीत से प्यार है..”

वहीं, फराह खान ने दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) का समर्थन करते हुए लिखा, “पंजाबी को हल्के में लेना आसान नहीं है, खासकर कि तब जब पंजाबी लेफ्ट में भी सही तरफ हो। दिलजीत दोसांझ तुस्सी ग्रेट हो। सीधी बात करदी दिल से। “

फराह खान के अलावा स्वरा भास्कर ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं ना कहती थी, थक जा बहन। आज दिलजीत ने पंजाबी में समझा दिया।”

बॉलीवुड स्टार्स के अलावा सिंगर मीका सिंह ने भी दिलजीत का समर्थन किया हैं। मीका सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा, मैं कंगना की बहुत रिस्पेक्ट करता था। यहां तक कि जब कंगना का ऑफिस तोड़ा गया था तब मैंने उनके सपोर्ट में ट्वीट किया था, लेकिन अब मुझे लगता है कि मैं गलत था। एक महिला होने के नाते आपको एक बुजुर्ग महिला के प्रति सम्मान दिखाना चाहिए। यदि आप में थोड़ी भी तमीज है तो माफी मांगे। आपको शर्म आनी चाहिए।”