जेष्ठ अभिनेता रवि पटवर्धन का निधन, 84 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

हिंदी और मराठी फिल्मों के अभिनेता रवि पटवर्धन का निधन हुआ है। वह 84 साल के थे।

  • एक्‍टर रवि पटवर्धन का दिल का दौरा पड़ने से निधन
  • अपने एक्टिंग करियर में 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से बड़ी खबर सामने आ रही है। हिंदी और मराठी फिल्मों के अभिनेता रवि पटवर्धन (Ravi Patwardhan) का निधन हुआ है। वह 84 साल के थे। रविवार 6 दिसंबर की सुबह उन्होंने ने आखिरी सांस ली। रवि पटवर्धन पिछले कुछ समय से दिल की समस्या से जूझ रहे थे। निधन से एक दिन पहले तबियत बिगड़ने के बाद उनके परिवार वालों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था। रवि पटवर्धन को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। खबर के अनुसार, कार्डिएक अरेस्ट के कारण रवि पटवर्धन का निधन हुआ। 

मीडिया रिपोर्ट की माने तो, 5 दिसंबर को अभिनेता रवि पटवर्धन (Ravi Patwardhan) को सांस लेने में तकलीफ के बाद प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टर उनका इलाज कर रहे थे लेकिन उनकी सेहत में सुधार नहीं हुआ। इसके बाद रविवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से रवि पटवर्धन  का निधन हुआ। हिंदी के अलावा अभिनेता रवि पटवर्धन मराठी फिल्मों और टीवी सीरियल में नजर आ चुके हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि रवि पटवर्धन मराठी के 150 से ज्यादा नाटकों में अहम किरदार अदा करते हुई दिखाई दिए है। 

जेष्ठ अभिनेता रवि पटवर्धन अपने पिछले पत्नी और दो बच्चें छोड़कर चले गए हैं। रवि पटवर्धन के निधन की खबर से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है।