Pic Credit: norafatehi/Instagram
Pic Credit: norafatehi/Instagram

    Loading

    बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) को कौन नहीं जनता। पूरा देश इनकी डांस (Dance) का दीवाना है। वहीं हाल ही में दुबई (Dubai) के मशहूर यूट्यूबर अनस बुखाश (YouTuber Anas Bukhash) को नोरा ने एक इंटरव्यू (Interview) दिया है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड में अपने स्ट्रगल (Bollywood Struggle) को लेकर बात की है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि उन्हें भारत (India) में आकर किन किन चीज़ों का सामना करना पड़ा और उनका पासपोर्ट तक खो गया। इस इंटरव्यू के दौरान नोरा फतेही (Nora Fatehi) की आंखें भी नम हो गईं।  

    नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस इंटरव्यू में बताया कि, भारत आने पर उन्हें एक कमरे में 8-9 लड़कियों के साथ रहना पड़ा। वह लड़कियां बेहद ही शातिर थीं और उन्होंने नोरा का पासपोर्ट भी चुरा लिया गया था।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) 

    नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने आगे बताया कि, ऑडिशन के दौरान लोग उनका बहुत मजाक भी उड़ाते थे। इस बात पर उन्हें बेहद गुस्सा भी आता था क्योंकि वह उनके मुंह पर ही उनका मज़ाक बना दिया करते थे। इस तरह उन्होंने अपने संघर्ष को लेकर इस वीडियो पर बात की। यह सब बताते हुए नोरा की आंखे भी भर आई थीं।  

    बता दें कि नोरा फतेही बिग बॉस की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। वहीं कई बॉलीवुड गानों में भी नज़र आई हैं, जो आज सुपरहिट सोंग्स हैं।