Pic Credit: SonamKapoor/Instagram
Pic Credit: SonamKapoor/Instagram

    Loading

    बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव (Active) रहती हैं। वह आए दिन कुछ न कुछ शेयर (Share) करती रहती हैं। कई बार वह कुछ ऐसा शेयर कर जाती हैं, जिसकी वजह से वह ट्रोलर्स (Trollers) की नज़रों में आ जाती हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है इस बार भी, सोनम ने कोरोना वैक्सीन (Covid 19 Vaccine) को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर एक सवाल (Sonam Kapoor Question) किया है, जिसे लेकर अब वह तेज़ी से ट्रोल हो रही हैं। 

    दरअसल, सोनम ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा- ‘क्या कोई मुझे बता सकता है कि हमारे ग्रैंडपेरेंट्स और पेरेंट्स भारत में कैसे वैक्सीन लगवा सकते हैं और ये कब उपलब्ध है? मुझे हर किसी से अलग अलग जानकारी मिल रही है।’

    इस ट्वीट को पोस्ट करते ही, सोनम कपूर ट्रोल हो गईं। लोगों ने उनके इस ट्वीट पर गजब के रिएक्शन्स देने शुरू कर दिए हैं। यूज़र्स उन्हें न्यूज़ देखने की भी नसीहत दे रहे हैं। 

    वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनसे पूछ रहे हैं कि उनके फ़ोन में Google नहीं है। साथ ही कुछ उन्हें कॉमन सेन्स भी यूज़ करने को कह रहे हैं। 

    जानकारी के लिए बता दें कि केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में कोविड-19 टीकाकरण (Covid 19 vaccine) के अगले चरण के अभियान को लेकर निर्णय किया गया। जहाँ सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बताया कि 60 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों तथा किसी दूसरी बीमारी से ग्रसित 45 वर्ष से ज्यादा उम्र के लोगों को कोरोना वैक्सीन 1 मार्च से लगाया जाएगा।