radhe-takes-salman-khan-out-of-mumbai-sohail-shares-details-of-precautionary-measures-on-sets

सलमान खान (Salman Khan) 2 अक्टूबर से राधे की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

मुंबई. पिछले सात महीनों से कोरोना वायरस के चलते फिल्मों की शूटिंग बंद थी। लेकिन, अब एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम शुरू हो गया है। हाल ही में खबर मिली है कि, बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) भी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधे’ (Radhe) की शूटिंग करने के लिए तैयार हैं। सलमान खान (Salman Khan) 2 अक्टूबर से राधे की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।  

एक मीडिया इंटरव्यू में सलमान खान (Salman Khan) के भाई और एक्टर सोहेल खान ने इस बात की जानकारी दी है। फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग 2 अक्टूबर से कर्जत के एनडी स्टूडियो में फिर से शुरू की जाएगी। फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग भी बची हुई है। उन्होंने बताया कि, 15 दिनों के अंदर फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली जाएगी। इस फिल्म का निर्माण सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री मिलकर कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#RadheEid2020 . . . Day 1

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

खबरों के मुताबिक, राधे (Radhe) की टीम मुंबई के बाहरी इलाके में फिल्म की शूटिंग करेंगे। वहीं, रोज़मर्रा की यात्रा से बचने के लिए, प्रोडक्शन टीम ने स्टूडियो के करीब एक होटल बुक किया है। यहीं पर सभी क्रू मेंबर्स के रुकने की व्यवस्था की जाएगी। इसके अलावा, सभी के सुरक्षा का उच्चतम इंतजाम किया गया है। वहीं, कसी भी सदस्य को शूटिंग के दौरान बाहरी व्यक्ति से मिलने की अनुमति नहीं होगी। इस 15 दिवसीय कार्यक्रम के बाद पैचवर्क के लिए बांद्रा के महबूब स्टूडियो में अंतिम शूटिंग को भी अंजाम दिया जाएगा। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

And the journey begins . . . #RadheEid2020 @sohailkhanofficial @apnabhidu @dishapatani @randeephooda @prabhudheva @atulreellife @nikhilnamit @skfilmsofficial @reellifeproduction

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इसके अलावा, सलमान खान (Salman Khan) ने सभी क्रू-मेंबर्स का कोरोना टेस्ट करवाया है और वह नेगेटिव आया है। वहीं, लास्ट मिनट में कोई कन्फ्यूजन ना हो इसलिए क्रू को सभी प्रोटोकॉल्स के बारे में एक वीडियो के जरिए जानकारी दी गई है। इसके साथ ही प्रोडक्शन हाउस ने शूटिंग सेट पर साफ-सफाई और डिसिप्लिन बनाए रखने के लिए डॉक्टरों की एक टीम को भी बुलाया है।