गड्ढे में कार गिरने से 4 शिक्षकों की मौत

    Loading

    लोणार. हिंगोली जिले के सेनगांव के समीप राजमार्ग पर शुरू दुरूस्ती कार्य से निर्माण हुए गड्ढे में कार गिर जाने से कार में सवार चार शिक्षकों की मौत होने की घटना रविवार की रात हुई. इन शिक्षकों में तहसील के अंकुश गायकवाड़, त्र्यंबक थोरवे के साथ अन्य दो शिक्षकों का समावेश है. यह चारों शिक्षक मुख्यालय में जाने के लिए निकले थे. यह जानकारी पुलिस विभाग द्वारा दी गई है.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार सेनगांव-येलदरी मार्ग पर राष्ट्रीय महामार्ग का काम शुरू है. इस निर्माण कार्य के कारण रास्ते की एक ओर बड़ा गड्ढा बना है, जिसमें रविवार की रात कार गिरने से कार लाक हो गई. जिससे कार में सवार किसी को भी बाहर निकलने का अवसर न मिलने से उनकी दम घुटने से मौत हो गई. इस बीच कुछ ग्रामीण मौके पर गए और वाहन का निरीक्षण किया क्योंकि गड्ढे में वाहन की रोशनी दिखाई दे रही थी.

    ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद सेनगांव के सहायक पुलिस निरीक्षक दीक्षा लोकाडे, उप निरीक्षक अभय कुमार माकने, जमादार अनिल भारती, शिंदे और टीम मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से चारों शवों को वाहन से बाहर निकाला और उनकी जेब में मिले आधार कार्ड से अंकुश गायकवाड़ और त्र्यंबक थोरवे की पहचान हुई.