amitabh-bachchan-completes-51-years-in-film-industry-fan-makes-rangoli-at-kbc-12-big-b-gets-emotional

फिल्मों के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 'कौन बनेगा करोड़पति 12’ में होस्ट के तौर पर नज़र आ रहे हैं।

मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सबसे व्यस्त एक्टर्स में से एक हैं। 78 साल की उम्र में भी वह उसी जोश के साथ काम करते हैं, जिस जोश के साथ वह जवानी के दिनों में काम करते थे। फिल्मों के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ में होस्ट के तौर पर नज़र आ रहे हैं। इस शो के जरिये कई लोगों को बिग बी (Amitabh Bachchan) से मिलने का मौका मिल रहा है।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में बिग बी (Amitabh Bachchan) ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। दरअसल, बिग बी (Amitabh Bachchan) ने 7 नवंबर, 2020 को फिल्म इंडस्ट्री में 51 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर एक व्यक्ति ने बिग बी (Amitabh Bachchan) की रंगोली बनाकर उन्हें स्पेशल महसूस कराया। 

बिग बी (Amitabh Bachchan) ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “नहीं, यह एक पेंटिंग नहीं है, यह ‘रंगोली’ है जो एक व्यक्ति ने मेरे फिल्म इंडस्ट्री में 51 साल के पूरे होने पर बनाई। ‘रंगोली’ के नीचे तारीख को पढ़ें, 7 नवंबर 1969 और नाम सात हिन्दुस्तानी। इस तारीख को मेरी पहली फिल्म रिलीज हुई थी। यह मुझे 7 नवंबर, 2020 को प्रेजेंट की गई।”