Gracy Singh said, The orgy experience was filled with freshness and energy

अभिनेत्री ने बहुत कम टेक्स और वास्तव में बिना किसी आराम के इस विस्तृत सीक्वेंस पर परफाॅर्म किया।

मुंबई. अपने संतोषी मां के अवतार से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाली, ग्रेसी सिंह (Gracy Singh) एण्डटीवी के शो ‘संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं‘ में पारम्परिक संगीत और नृत्य को लेकर उनके प्यार को दर्शाते हुए नजर आएंगी। हाल ही में इस अभिनेत्री को बहुत ही सहजता के साथ सुकून देने वाली वीणा बजाते हुए देखा गया था और इस बार वह हिन्दू देवताओं द्वारा प्रदर्शित किए जाने वाले दिव्य तांडव नाट्यम पर परफॉर्म करते हुए नजर आईं।

शास्त्रीय नृत्य में पारंगत, ग्रेसी सिंह  (Gracy Singh)ने बताया कि उन्हें ‘‘तांडव नृत्य‘‘ हमेशा से पसंद है और शो में इसे प्रस्तुत करना उनका सपना था। इस ट्रैक के बारे में विस्तार से बताते हुए, ग्रेसी ने कहा, ‘‘संतोषी मां को तांडव नृत्य करते हुए दिखाया जाएगा क्योंकि वह पृथ्वीलोक पर होने वाली घटनाओं से बहुत ज्यादा दुखी है। जहां असुरों ने इंद्रेश के परिवार का अपहरण करके उन्हें उनके ही घर में कैद कर लिया है। वह कैसे उसके परिवार की मदद करके उन्हें इस स्थिति से बाहर निकालेंगी और कैसे असुरों को उनके किए की सजा देंगी, इसका खुलासा आगामी ट्रैक में होगा।

अभिनेत्री ने बहुत कम टेक्स और वास्तव में बिना किसी आराम के इस विस्तृत सीक्वेंस पर परफाॅर्म किया। उन्होंने बताया कि कैसे शास्त्रीय नृत्य के उनके अनुभव ने इस एक्ट को बखूबी प्रस्तुत करने में उनकी मदद की।

ग्रेसी सिंह (Gracy Singh) ने कहा, ‘‘तांडव को बखूबी प्रस्तुत कर पाना वाकई में खुशी की बात है। यह एक ऐसा नृत्य स्वरूप है जिसमें आक्रामकता और क्रोध का मिश्रण है। शूटिंग का ये सीक्वेंस तीन दिन तक चला और इसने मुझे बहुत ही सकारात्मकता से भर दिया। यही नहीं इससे मेरा आध्यात्मिक पहलू भी सामने आया। हालांकि तांडव में जितनी ऊर्जा लगती है वह आपको थोड़ा थका देती है, लेकिन मैंने परफॉर्म करते हुए हर चीज का पूरा आनंद लिया और यह सच में समृद्ध करने वाला अनुभव था। इस तरह के गहन नृत्य स्वरूप पर प्रस्तुति देने का अवसर मिलना वाकई एक जीवनकालिक मौका था।”

एण्डटीवी के शो ‘संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं‘ में संतोषी मां को एक अलग अवतार में देखिए, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे