तलाक के बाद घर लौटी सुजैन खान, राकेश रोशन ने किया ऐसा रिएक्ट

मुंबई. कोरोनावायरस के कारण भारत सरकार ने देश में 21 दिन का लॉकडाउन लागू हो गया है। इस वजह से सभी लोग अपने घरो में बंद हो गए है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे है। ऐसा ही

मुंबई. कोरोनावायरस के कारण भारत सरकार ने देश में 21 दिन का लॉकडाउन लागू हो गया है। इस वजह से सभी लोग अपने घरो में बंद हो गए है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे है। ऐसा ही कुछ ऋतिक रोशन के एक्स वाइफ सुजैन खान ने किया है। सुजैन अपने बच्चो के साथ ऋतिक रोशन के घर शिफ्ट हो गयी है। हालांकि, यह सिर्फ कुछ समय के लिए है। इस बात पर अब ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने अपने प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

यह भी पढ़े : ऋषि कपूर ने दी हेटर्स को चेतावनी, कहा-‘पर्सनल कमेंट किए तो…’

राकेश रोशन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘मुश्किल समय में दुनिया को एक साथ और सपोर्टिव बनना होगा’। उनके इस बयान से साफ है कि रोशन फैमिली सुजैन और बच्चों की वापसी से बेहद खुश है।

यह भी पढ़े : परेश रावल ने की सलमान खान की तारीफ, कहा – ‘शेर दिलवाला’

यह भी पढ़े : फिल्म हेरा फेरी के सिक्वल को लेकर सुनील शेट्टी ने कही यह बात

इससे पहले ऋतिक रोशन ने सुजैन की एक तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने ने सुजैन के फैसले के लिए धन्‍यवाद दिया था। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा कि मेरी पत्नी सुजैन खान कुछ समय के लिए हमारे बच्‍चों की खातिर अपने घर के बजाए हमारे साथ रहने आ गई हैं’। हाल ही में ऋतिक ने अपने बेटा का जन्मदिन मनाया है। उस वक्त रोशन परिवार ने एक साथ ख़ुशी से ऋतिक के बेटा का जन्मदिन मनाया था।.