kangana-ranaut-comments-on-shehla-rashid-after-her-fathers-statement

इसके बाद अब कंगना ने इस मामले में अपनी राय व्यक्त की हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्ख़ियो में रहती हैं। वह अक्सर देश में चल रहे मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करती रहती हैं। हाल ही में कंगना (Kangana Ranaut) ने जेएनयू छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद (Shehla Rashid) के पिता के वीडियो पर निशाना साधा है।दरअसल, जेएनयू छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद (Shehla Rashid) के पिता ने बेटी पर देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त  होने का आरोप लगाया था। इसके बाद अब कंगना ने इस मामले में अपनी राय व्यक्त की है।  

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शेहला (Shehla Rashid) के पिता का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘देशद्रोह से आपको पैसा, अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार, मित्र, सहयोग सब कुछ मिलेगा।मगर देशप्रेम से आपको दुश्मन मिलेंगे, संघर्ष मिलेगा, पूर्वजों की सभ्यता की लड़ाई विरासत में मिलेगी,आपकी ज़िंदगी है आपका निर्णय होना चाहिए, समझदारी की जिंदगी जीनी है या मूर्खता की?…मैं तो पैदाइशी मूर्ख हूं। ‘ कंगना ने इस ट्वीट के जरिये शेहला की करारा जवाब दिया है।  

दरअसल, कुछ दिनों पहले शेहला (Shehla Rashid) ने कंगना (Kangana Ranaut) को लेकर ट्वीट किया था।शेहला ने ट्वीट करते हुए कहा था, ‘किसानों का आत्महत्या करना चुनावी मुद्दा नहीं है।  ये आपको  Z सिक्योरिटी या पद्म भूषण नहीं दिलाएगा। इडियट। ‘ 

बता दें, शेहला रशीद (Shehla Rashid)के पिता अब्दुल रशीद शोरा का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।  इस वीडियो में शेहला की पिता ने सोमवार को जम्मू में पुलिस महानिदेशक को भेजे शिकायत पत्र की प्रति दिखाई।उन्होंने इस वीडियो में कहा कि उनकी बेटी शेहला IAS के टॉपर रहे शाह फैसल के साथ मिलकर कश्मीर में हुर्रियत जैसी नई तंजीम खड़ी करना चाहती थी।उनकी बेटी और शाह फैसल कश्मीर के लड़को को बरगला कर अलगाववाद के साथ जोड़ना चाहते थे। लेकिन, पिता होने के नाते उन्होंने इस बात का विरोध किया।  

शेहला (Shehla Rashid) के पिता ने आगे बताया कि अब उनकी जान को खतरा है। वहीं, उन्होंने कहा कि घर पर शेहला कैसी गतिविधियाँ चला रही है, इसकी जांच कराई जानी चाहिए।