kangana-ranaut-decides-work-her-ravaged-office-calls-it-symbol-womans-will

कल कंगना (Kangana Ranaut) बीएमसी द्वारा तोड़े गए अपने ऑफिस के दौरे पर गई थीं।

मुंबई. फिलहाल देश में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) काफी सुर्खियों में हैं। शिवसेना से पंगा लेने वाली कंगना के ऑफिस पर बीएमसी (BMC) ने बुल्डोज़र चला दिया। इस बात से एक्ट्रेस काफी नाराज़ हो गई। इसके बाद कंगना (Kangana Ranaut) ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा। वहीं, कंगना (Kangana Ranaut) लगातार ट्वीटर पर ठाकरे सरकार के खिलाफ बयान दे रही हैं। कल कंगना (Kangana Ranaut) बीएमसी द्वारा तोड़े गए अपने ऑफिस के दौरे पर गई थीं।

इसके बाद उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा की वह इसी टूटे ऑफिस से अपना काम जारी रखेंगी।”मेरा यह ऑफिस उन महिलओं के लिए प्रतीक होगा जो अपने पैरों पर खड़ी हैं।” कंगना के इस पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं। जहां कई ने कंगना की तारीफ की है, वहीं कई ने कंगना के ट्वीट को ड्रामा बताया है।

कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा, “मैं मेरे ऑफिस को 15 जनवरी को खोला था। इसके थोड़े टाइम बाद कोरोना आ गया। बाकी कई लोगों की तरह मैंने भी तब से काम नहीं किया है। मेरे पास ऑफिस को दोबारा बनवाने के पैसे नहीं हैं। मैं अपने टूटे हुए ऑफिस से ही काम करूंगी और उसको ऐसे ही इस बात की निशानी बनाकर रखूंगी कि एक औरत ने दुनिया से टकराने का साहस दिखाया था। #KanganaVsUddhav।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#KangnaRanaut snapped as she inspects her office after demolition drive by BMC Mumbai yesterday #Instadaily #paparazzi #ManavManglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

मुंबई नगर निगम द्वारा बुलडोज़र चलाने के बाद कंगना कल अपने ऑफिस की स्थिति देखने गई थीं। जिस समय नगरपालिका ने कार्रवाई की उस समय कंगना मुंबई में नहीं थीं। मुंबई आने से पहले ही, मुंबई महानगरपालिका ने उनके ऑफिस के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी थी। इस तोड़फोड़ में  कंगना के ऑफिस में कुछ वस्तुओं और पेंटिंग्स का काफी नुकसान हुआ है। कंगना अपने ऑफिस कि ऐसी हालत देखकर बेहद निराश थीं। कंगना के ऑफिस की  कीमत 48 करोड़ रुपये से अधिक है।