the-first-time-madhuri-dixit-did-a-death-scene-was-in-parinda-see-what-she-wrote

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने मंगलवार को अपनी फिल्म 'परिंदा' (Parinda) की 31वीं वर्षगांठ को मनाते हुए इस शानदार फिल्म को एक रोमांचकारी अनुभव करार दिया।

Loading

मुंबई.अभिनेत्री माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने मंगलवार को अपनी फिल्म ‘परिंदा’ (Parinda) की 31वीं वर्षगांठ को मनाते हुए इस शानदार फिल्म को एक रोमांचकारी अनुभव करार दिया। 1989 में आई अपराध पर आधारित ‘परिंदा’ (Parinda) का निर्देशन विधु विनोद चोपड़ा ने किया और इसमें जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर और नाना पाटेकर ने भी किरदार निभाया।

फिल्म ऐसे दो भाइयों की जिंदगी को दर्शाती है जो मुंबई की गलियों में पले-बढ़े और बाद में जाने-अनजाने अलग-अलग गैंगवार में फंस जाते हैं। फिल्म में पारो की भूमिका अदा करने वाली माधुरी (Madhuri Dixit) ने इस मौके पर खुशी जताने के लिए ट्विटर पर ‘परिंदा’ का पोस्टर साझा किया।

उन्होंने कहा,”परिंदा में पारो का किरदार एक रोमांचकारी अनुभव रहा। मैंने पहली बार मरने का सीन भी किया था। फिल्म के साथी कलाकारों और अन्य लोगों से जुड़ी शानदार यादें हैं जो कि इसे बेहद खास बनाती हैं।”

‘परिंदा’ ने दो राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीते थे, जिसमें नाना पाटेकर को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता और रेनू सलूजा को सर्वश्रेष्ठ संपादन के लिए पुरस्कृत किया गया था।