urmila-matondkar-soft-porn-star-actress-kangana-ranaut-launches-personal-attack

हाल ही में कंगना (Kangana Ranaut) ने उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) पर निशाना साधते हुए उन्हें एक 'सॉफ्ट पॉर्न स्टार' कहा है।

मुंबई. बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंडस्ट्री में चल रहे नेपोटिज्म के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पिछले कुछ दिनों से कंगना (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में हैं। हाल ही में कंगना (Kangana Ranaut) ने उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) पर निशाना साधते हुए उन्हें एक ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ कहा है। कुछ दिनों पहले उर्मिला (Urmila Matondkar)ने कंगना (Kangana Ranaut) पर निशाना साधा था। उर्मिला (Urmila Matondkar) ने कहा था कि कंगना (Kangana Ranaut)बेवजह विक्टिम और महिला कार्ड खेल रही हैं। अगर वह ड्रग्स को लेकर लड़ना चाहती है, तो उसे यह लड़ाई अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से शुरू करनी चाहिए।

अब कंगना (Kangana Ranaut)ने उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar)पर पलटवार करते हुए कहा कि, वह मेरे संघर्षों का मजाक बना रही हैं। कंगना ने उर्मिला पर पर्सनल वार करते हुए उन्हें ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ कहा है। कंगना ने आगे कहा कि, उर्मिला अपनी एक्टिंग की वजह से नहीं जानी जाती हैं।

टाइम्स नाउ को दिए एक इंटरव्यू में, कंगना (Kangana Ranaut)ने कहा, “मुझे राजनीति में टिकट मिलने में कोई समस्या नहीं होगी क्योंकि उर्मिला के पास भी एक है।” जब उसे टिकट मिल सकता है, तो मुझे क्यों नहीं? सभी को टिकट मिल रहा है।  मैं अपने जीवन के साथ क्यों खेलूं, क्या मेरा घर तोड़ दिया है?  

कंगना (Kangana Ranaut)ने खुद को 100 प्रतिशत क्लीन बताते हुए अध्ययन सुमन द्वारा दिए गए बयान पर अपनी राय व्यक्त की। कुछ सालों पहले, अध्ययन सुमन ने आरोप लगाया था कि कंगना ने उन्हें जबरन ड्रग्स दिया था। इसपर कंगना ने कहा, “मैंने अभी तक किसी ड्रग पेडकर को फोन नहीं किया। मैंने कभी ड्रग्स नहीं खरीदे। लेकिन हां, मैं क्योंकि लोगों के सामने एक्सपोज हो गई हूं तो यह चीज मुझे साफ तौर पर दिखाई दे रही है। मैंने देखा है कि भारत को किस तरह ड्रग्स से नुसकान पहुंच रहा है, खासकर पंजाब को।    

कंगना (Kangana Ranaut)ने मुंबई को पाक अधिकृत कश्मीर कहा था। उसके बाद कंगना का जमकर विरोध हुआ। इसके अलावा, कंगना ने कहा था कि बॉलीवुड में बहुत से ऐसे लोग हैं जो ड्रग्स का सेवन करते हैं और उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। कंगना के इस बयान पर उर्मिला मातोंडकर ने उन्हें काफी कुछ सुनाया था। उर्मिला ने कहा था कि पूरा देश ड्रग्स की समस्या से जूझ रहा है। क्या कंगना को पता नहीं है कि हिमाचल ड्रग्स का गढ़ है? उन्हें यह लड़ाई अपने गृह राज्य से शुरू करनी चाहिए।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sending you all lots of 💕 brightest sunshine 🌞 loads of positivity 😇 and happiness 🤩 to have a great weekend ahead 🥳🥳 #happyweekend ❤️

A post shared by Urmila Matondkar (@urmilamatondkarofficial) on

उर्मिला ने आगे कहा था कि इस मैडम को ‘Y प्लस’ स्तर की सुरक्षा प्रदान की गई थी। इसके पैसे कौन दे रहा है। आपके हमारे जैसे आम इंसान ही टैक्स भरकर उसकी सुरक्षा के लिए पैसा दे रहा है। पुलिस को ड्रग नेक्सस के बारे में क्यों नहीं बताती हैं? इस बात में कोई संदेह नहीं है कि मुंबई और बॉलीवुड सभी का है। जो भी इस शहर से प्यार करता है और इस शहर ने उसे वापस कुछ दिया है, यह शहर उनका है।इस शहर की बेटी होने के नाते, इस शहर के खिलाफ किसी भी टिप्पणी को बर्दाश्त नहीं करूंगी। जब आप इस तरह की आलोचना करते हैं, तो आप न केवल शहर बल्कि यहां के लोगों का भी अपमान कर रहे हैं। उर्मिला ने आगे कहा कि अगर कोई हर बार चिल्ला रहा है, तो जरूरी नहीं कि वह सच कह रहा हो।