Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    भारत और इंग्लैंड (India Vs England) के बीच चौथा टी-20 मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेला गया। जहाँ भारत ने इंग्लैंड को 8 रनों से हरा कर सीरीज़ को 2-2 से बराबर कर ली है। भारत के सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) की शानदार बल्लेबाजी ने लोगों का दिल जीत लिया और भारत को जीत दिलाई, लेकिन इस मैच के 17वें ओवर में विराट कोहली (Virat Kohli) ड्रेसिंग रूम चले गए थे। जिसके बाद उनकी जगह रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कप्तानी की। उन्होंने 17वां ओवर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को दिया, जहाँ उन्होंने बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को अपना शिकार बनाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल (Viral Video On Social Media) हो रहा है। 

    कप्तान विराट कोहली के जाने के बाद रोहित शर्मा ने फिर बचे हुए ओवर की कप्तानी की। उन्होंने 17वां ओवर शार्दुल ठाकुर करने लगाया और अपने फील्डर को फैला दिए। जिसके बाद शार्दुल की गेंद पर स्टोक्स ने सामने की तरफ शॉट मारने की कोशिश की और गेंद सीधे सूर्यकुमार के हाथों में आ गई। बता दें कि स्टोक्स उस समय 46 रन बनाकर क्रीज पर थे, लेकिन उनके आउट होते ही टीम इंडिया मैच में वापस लौट आई। 

    इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे पहले रोहित शार्दुल को गेंद थमाते हैं और उन्हें समझाते हैं, फिर वह अपने खिलाड़ियों को चारों तरफ फैला देते हैं। शार्दुल जैसे ही गेंद डालते हैं, स्टोक्स बड़ा शॉट खेलने का प्रयास करते हैं और सूर्यकुमार के हाथों में गेंद दे बैठते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो को देख लोग रोहित शर्मा की सूझ-बुझ की बहुत तारीफ कर रहे हैं।