ipl 2021 Shahrukh Khan gave credit to these players for KKR’s 100th win, from Nitish Rana to Harbhajan Singh, but not Eoin Morgan

इस लिस्ट में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स का नाम शामिल हो गया है।

    Loading

    चेन्नई.आईपीएल के 14 (IPL 2021) वें सीजन के तीसरे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 10 रनों से हराया। इसके साथ केकेआर एक खास क्लब में शामिल हो गई है। इसके साथ केकेआर ने आईपीएल में अपनी 100वीं जीत दर्ज की है।  इस लिस्ट में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स का नाम शामिल हो गया है। 

    रविवार को खेले गए मैच में केकेआर के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। केकेआर की जीत पर टीम के को-ओनर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने एक खास ट्वीट किया। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपनी टीम जमकर तारीफ की। शाहरुख ने ट्वीट करते हुए केकेआर आठ खिलाड़ियों का जिक्र किया।  लेकिन हैरान करने वाली बात यह थी कि इन खिलाड़ियों में कप्तान इयोन मोर्गन का जिक्र नहीं किया।

    शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने केकेआर को बधाई देते हुए ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आईपीएल में 100वीं जीत दर्ज करना अच्छा रहा। वेल डन ब्वॉयज..केकेआर, नीतीश राणा, दिनेश कार्तिक, प्रसिद्ध कृष्णा, राहुल, आंद्रे रसेल, हरभजन सिंह (उनको थोड़ी गेंदबाजी करते हुए देखना भी अच्छा लगा।), शाकिब अल हसन और पैट कमिंस, सच कहूं तो सबको खेलते देखना अच्छा लगा।’ किंग खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं, कई लोग इस बात से हैरान है कि शाहरुख़ खान ने इस लिस्ट में कप्तान इयोन मोर्गन का जिक्र नहीं किया। 

    मैच की बात करें तो केकेआर की तरफ से नीतीश राणा ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 80 रन बनाये। वहीं, नीतीश के अलावा राहुल त्रिपाठी ने भी 53 रन बनाकर टीम के लिए बड़ा स्कोर बनाने में मदद की। केकेआर ने 6 विकेट खोकर 187 रन बनाये। इसके जवाब में  सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पांच विकेट पर 177 रन ही बना सकी। सनराइजर्स की तरफ से जॉनी बेयरस्टो (55) और मनीष पांडे (नाबाद 61) ने अपनी हाफ सेंचुरी पूरी की।