road-safety-world-series-india-legends-west-indies-legends-yuvraj-singh-4-sixes-in-one-over-mahendra-nagamootoo-watch-video

इस सीरीज का पहला मैच बुधवार को खेला गया।

    रायपुर. भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) लंबे शॉट्स के लिए जाने जाते हैं। युवराज सिंह ने फिर एक बार ऐसा ही कमाल किया हैं। युवराज सिंह इस समय रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की टीम इंडिया लीजेंड्स (India Legends) की तरफ से खेल रहे हैं। इस सीरीज का पहला मैच बुधवार को खेला गया। पहले सेमीफाइनल मैच में इंडिया लीजेंड्स का सामना वेस्टइंडीज लीजेंड्स के साथ हुआ। 

    इस मैच के दौरान इंडिया लीजेंड्स (India Legends) के सभी खिलाड़ी फॉर्म में नज़र आए। लेकिन, इस टीम के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने एक बार फिर अपने बल्ले का जादू दिखाया है। युवराज सिंह ने अपनी इस पारी के दौरान वेस्टइंडीज के महेंद्र नगामूटू के एक ही ओवर में चार छक्के जड़ डाले। युवी इस पारी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा हो रही है।

    युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने इस मैच में 20 बॉल पर 49 रनों की नाबाद पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से  एक चौका और छह छक्के निकले। युवी ने चौथे विकेट के लिए ऑलराउंडर यूसुफ पठान के साथ 35 बॉल में 78 रनों की पार्टनरशिप  की। इस मैच में युसूफ पठान ने भी 20 बॉल में 37 रन बनाए, जिसमें दो चौके और तीन छक्के शामिल रहे। 

    बता दें कि, इससे पहले भी इसी टूर्नामेंट में युवराज (Yuvraj Singh) ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक ही ओवर में चार छक्के बटोरे थे। उस समय उन्होंने जानडेर डि ब्रून के एक ओवर की चार बॉल पर लगातार चार छक्के जड़े थे।