sam curran
File Photo

    Loading

    -विनय कुमार

    इंग्लैंड के युवा घातक तेज गेंदबाज सैम करन (Sam Curran Fast Bowler England) IPL TOURNAMENT में महेंद्र सिंह धोनी की येलोआर्मी ‘चेन्नई सुपरकिंग्स’ (CSK) से खेलने के बाद भारत में जबरदस्त मशहूर हो गए। गौरतलब है कि पिछले दिनों 22 साल के सैम करन को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर अपनी गर्लफ्रेंड इसाबेला साइमंड्स-विल्मोट (Isabella Symonds-Willmott) से माफी मांगनी पड़ी थी। सैम उनके बर्थडे में साथ नहीं थे, जिसे लेकर सैम इजाबेला को मिस कर रहे थे, आस इसी कारण उन्होंने उनसे माफी मांगी थी। अब इजाबेला एक नए मामले को लेकर चर्चा में है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Isabella Symonds-Willmott (@isabellasymondswillmott)

    इंग्लैंड के घातक तेज़ गेंदबाज सैम करन (Sam Curran England) जब क्रिकेट से दूर रहते हैं, उन दिनों वो अपनी गर्लफ्रेंड इजाबेला के साथ वक्त गुजारते हैं। दोनों ही जने इंस्टाग्राम पर साथ में तस्वीरें भी शेयर करते हैं। सैम करन और इजाबेला का अफेयर काफी समय से चल रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Isabella Symonds-Willmott (@isabellasymondswillmott)

    गौरतलब है कि, जब सैम करन (Sam Curran) को पहली बार IPL T20 TOURNAMENT के लिए चुना गया था, तब इजाबेला स्टेडियम में ज़रूर नजर आती थीं। इज़बेला ग्लैमरस और बहुत खूबसूरत भी हैं। लुक्स में हॉलीवुड हिरोइंस से कम नहीं। उनकी खूबसूरती का राज है उनकी खास डाइट। इज़बेला टीम इंडिया के घातक कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli Vegan) तरह वीगन हैं।

    क्या होता है वीगन डाइट, जानिए

    कप्तान विराट कोहली ने एक बार अपनी ‘वीगन डाइट’ (Vegan Diet) के बारे में बताया था कि यह एक तरह से प्लांट बेस्ड डाइट है। इसमें सब्जियां, बीन्स, अनाज और नट्स शामिल होते हैं। वीगन होना वेजिटेरियन होने से काफी जुदा है। वीगन (Vegan) विराट कोहली अपनी डाइट में सब्जियां, फल, अनाज, बीन्स, हरी सब्जियां, नट्स, सीड्स, टोफू और प्लांड बेस्ड ऑयल का इस्तेमाल करते हैं। eएक्सपर्ट्स बताते हैं कि, वीगन डाइट (Vegan Diet) से वजन में कमी आती है, स्किन में दमक आती है।  

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैम करन की प्रेमिका, 22 साल की इसाबेला, अभी पढ़ाई कर रही हैं। ब्रिटेन के ‘यूनिवर्सिटी ऑफ एक्सेटर’ (University of Exeter) में उनकी पढ़ाई चल रही है। हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) उनके फेवरेट एक्टर हैं।