विराट कोहली ने बीच मैदान में किया शानदार डांस, टीम और फैंस भी लगे झूमने – देखें Video

    साउथैम्पटन: WTC Final में भारत (India) की पहली पारी भले ही ज़्यादा ख़ास नहीं रही है, लकिन फिर भी इस मैच ने क्रिकेट प्रेमियों (Cricket Lover) का खूब एंटरटेनमेंट (Entertainment) किया। इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान (Indian Team Captain) विरत कोहली (Virat Kohli) का भी कुछ शानदार प्रदर्शन नहीं रहा, लेकिन उन्होंने साउथैम्पटन के मैदान पर फैंस का खूब मनोरंजन किया। यह मैच सही मायने में फैंस के लिए काफी मज़ेदार रहा है। 

    दरअसल न्यूजीलैंड की पारी के दौरान कप्तान कोहली काफी खुशमिजाज अंदाज में नज़र आए। मैदान पर वह शानदार डांस करते हुए दिखाई दिए। न्यूजीलैंड की पारी के 9वें ओवर में कोहली स्लिप में खड़े थे, तभी अचानक वह डांस करने लगे। कोहली के डांस को देखकर स्टेडियम में मैच देखने आए दर्शक भी झूमने लगे। बारिश की वजह से टेस्ट मैच बहुत बेरंग सा हो गया है, जिसकी वजह से फैंस भी बोर महसूस कर रहे थे। ऐसे में उनमें उत्साह लाने के लिए कप्तान कोहली ने बीच मैदान पर डांस करने लगे।

    कप्तान विराट कोहली का यह शानदार डांस सोशल मीडिया पर (Kohli Dance video Viral in WTC Final) काफी वायरल हो रहा है। कोहली के इस डांस ने लोगों का खूब मनोरंजन किया, साथ ही साथी खिलाड़ियों का हौसला भी बढ़ाया।

    भारतीय टीम ने पहली पारी में 217 रन बनाए हैं। जहां सबसे ज़्यादा रन रहाणे ने बनाया। रहाणे ने 49 रन बनाकर वैगनर की शॉर्ट गेंद पर कैच आउट हो बैठे। जबकि कप्तान कोहली ने 44 रन की पारी खेली। भारतीय पारी के दौरान अश्विन ने 27 गेंद पर 22 रन की धमाकेदार पारी खेली। वहीं काइल जेमिसन ने घातक गेंदबाजी कर 5 विकेट लिए। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में जेमिसन ने यह पांचवीं बार 5 विकेट हॉल करने का कमाल कर दिखाया है।