ind vs eng-2nd-test-match-Virat Kohli dismissed criticism of spin-friendly Chepak pitch

    इंग्लैंड: WTC Final में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इंडियन क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) काफी मेहनत करते दिखाई दे रही है। इसका सबूत हमेशा BCCI सोशल मीडिया (Social Media) के ज़रिए फैंस को देता रहता है। ऐसे में अब भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी कमर कस ली है। विराट ने बल्लेबाजी की जमकर प्रैक्टिस (Practice Match) की है। जिसका वीडियो बीसीसीआई (BCCI) ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) पर शेयर किया है। इस वीडियो में विराट का आक्रामक अंदाज़ देखने मिल रहा है। जिससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि विराट की तैयारी कैसी होगी। 

    BCCI द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कोहली हर तरह का शॉ़ट खेलते दिख रहे हैं। इस प्रैक्टिस मैच में कोहली बाउंसर पर पुल शॉट मार रहे हैं तो कभी अच्छी गेंद का भी डटकर सामना कर रहे हैं। इस वीडियो से पता चलता है कि विराट कोहली बेहद ही शानदार परफॉर्मेंस में हैं और वह WTC फाइनल के लिए अब तैयार हैं। 

    देखें वीडियो… 

    बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के बाद न्यूजीलैंड टेस्ट रैंकिंग में पहले नंबर पर आ गई है। ऐसे में भारतीय टीम WTC फाइनल जीतकर फिर से नंबर वन का पोजीशन हासिल करने की पूरी कोशिश करेगी। ज्ञात हो कि, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइऩल (World Test Championship) का फाइऩल 18 जून को साउथैम्पटन में खेला जाएगा। जहां भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन दोनों ही टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब जीतने के लिए मैदान पर उतरेंगे और अपना शानदार प्रदर्शन दिखाएंगे। क्रिकेट फैंस को इस मैच का बेसब्री से इंतज़ार है।