प्रतिकारात्मक तस्वीर 
प्रतिकारात्मक तस्वीर 

    दिल्ली में  बेखौफ बदमाश घूम रहे है बदमाशों को पुलिस का भी अब डर नहीं रहा। दिल्ली में गैंग बनाकर बदमाश सरेआम अपराध (Crime)  को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं.इस कड़ी में एक घटना ने फिर से दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के दावों की पोल खोल दी है. मामला आम्बेडकर नगर की है. जहां पर मीट शॉप में मालिक को बदमशों ने फ़िल्मी अंदाज में गोली मारी। जब तक शख्स मर नहीं गया तब तक आरोपियों ने लगातार गोलिया उसपर बरसाई. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गये,  बताया जा रहा है कि यह बदमाशों ने हत्या (murder) पुरानी रंजिश के कारण हुई है.  

    हत्यारों ने पूरी प्लानिंग के साथ इस इस वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने मृतक के उपर 23 गोलिया बरसाईं और फरार हो गये. दिल्ली के मदिन नगर के रहने वाले दिलीप की मीट की शॉप है. मंगलवार रात को जब दिलीप अपने शॉप के बाहर खड़े थे. तभी कुछ बाइक पर बदमाश आये गोली मारी और फरार हो गये. बताया जा रहा है की बदमाशों ने दिलीप को कुछ दिन  पहले भी व्हाट्सअप कॉल पर बहस होने के बाद पर जान से मारने की धमकी दे रहे थे. मृतक दिलीप के ऊपर भी 7 आपराधिक मुक़दमे दर्ज हो चुके हैं।  

    वहीं इस घटना के बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपियों की पहचान गैंगवाल गैंग के रूप में की हैं पुलिस का बताया की यह घटना आपसी रंजिश को लेकर हुई है. दिलीप के भाई ने बताया की जब दिलीप 11 बजे शॉप के बाहर खड़ा था तभी आरोपी  कुणाल  ने गोली चलाई और उसके साथ अमित मद्रासी भी बाइक पर सवार था  जिसने ये सब दुश्मनी निकलने के लिए किया।  पुलिस ने टीम बनाकर जांच शुरू कर दी है।