Viral-Video

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन एक से एक वीडियो (Video) और तस्वीरें (Pictures) आती रहती हैं। इसमें कुछ वीडियो लोगों को कभी आनंद देते हैं और कभी डरा देते हैं। कभी-कभी तो ऐसा भी होता है कि आप कुछ ऐसा देख लेते हैं कि उस पर यकीन नहीं कर पाते और कभी तो कुछ वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स एक ऐसी जगह बन गए हैं, जहां कोई भी चीज वायरल (Viral) हो जाती है। 

    फिलहाल, ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख कई लोग हैरान हैं तो कई का दिल दहल गया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक पुलिस वाला, एक युवक को गोली मारते दिख रहा है। 

    वीडियो में आपको दिखेगा कि, किसी सड़क किनारे एक मॉल के सामने, एक कपल पुलिस वाले के पास खड़ा है। पुलिस वाला अपनी कार के बैक साइड में कुछ करता है तभी उस प्रेमी जुड़े वाला युवक पुलिस वाले को धक्का देता है। धक्का लगते ही पुलिस वाला लड़के को गोली मार देता है। लड़के के जमीन पर गिरते ही आस-पास के लोगों की भीड़ जम जाती है और वह बस खड़े देखते रहते हैं।

    वायरल वीडियो को देख एक यूजर ने उत्तर प्रदेश से इसके संबंध में सवाल किया है। ट्विटर यूजर @gurbach41948288 ने यूपी पुलिस को टैग कर पूछा कि, “महोदय श्री  यह वीडियो वायरल हो रही है कृपया बताने का कष्ट करें @Uppolice।”

    वहीं यूपी पुलिस ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “यह वीडियो गुड़गांव स्थित एक कैफे का है, जहां किसी वेब सीरीज की शूटिंग हुई थी। कैफे के मैनेजर से इस तथ्य की पुष्टि की जा चुकी है।” 

    इसका मतलब यह हुआ कि यह कोई असल घटना नहीं बल्कि एक वेब सीरीज की शूटिंग का हिस्सा है।