मां लाख जतन कर हारी,  बीच सड़क पर बच्चे को गले लगा बैठा रहा बंदर, देखें Video

    नई दिल्ली. सोशल मीडिया (Social Media) पर क्रिकेटर हरभजन सिंह ने एक बंदर (Monkey) का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में बंदर ने एक बच्चे को पकड़ रखा है जो काफी वायरल हो रही है।  

    हरभजन ने शेयर किया वीडियो

    दसअसल भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसी वीडियो (Viral Video) को शेयर किया है, जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि दोस्ती हो तो ऐसी। वीडियो में देखा जा सकता है कि बिच सड़क पर एक बंदर ने छोटे से बच्चे को पकड़ रखा है। मां जैसे ही बच्चे को ले जाना चाहती है बंदर बच्चे को गले लगा लेता है। मां के लाख जतन करने पर भी वह बंदर बच्चे को नहीं जाने देता। मां जैसे ही बच्चे को छुड़ाने के लिए उसके पास जाती है। बंदर दोनों बाहों में बच्चे को ले लेता है। बंदर का बच्चे के प्रति यह प्यार वाकई देखने लायक है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3)

    तेरे जैसा यार कहां

    वीडियो के बैकग्राउण्ड में हरभजन सिंह ने किशोर कुमार का लोकप्रिय गीत “तेरा जैसा यार कहां” लगा रखा है। वीडियो बहुत ही भवानात्मक है। बंदर का बच्चे के प्रति इस प्यार को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

    सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल 

    बता दें कि, इस वीडियो को हरभजन सिंह ने दस मार्च को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। अब तक इस वीडियो को  9 लाख 20 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं 1 लाख 32 हजार से ज्यादा लाइक्स और कई सारे कमेंट्स आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहेे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दें रहें हैं।