abhishek-bachchan-and-aishwarya-rai

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai Bachchan) बॉलीवुड के बेस्ट कपल हैं। उनकी शादी को इतने साल हो गए लेकिन दोनों का प्यार वक़्त के साथ और भी ज्यादा बढ़ता गया। साथ ही आज उनकी वेडिंग एनिवर्सरी हैं। उन्होंने 2007 में शादी की थी। अभिषेक और ऐश्वर्या लोगों के लिए एक इंस्पिरेशन बन गए हैं कि कैसे शादी के इतने साल बाद भी दोनों ने रिश्ते को मेंटेन करके रखा है। चलिए बात करते है की कैसे दोनों ने अपने रिलेशनशिप को मेंटेन रखा है।

    अभिषेक और ऐश्वर्या दोनों ही एक दूसरे की क्वालिटी की तरफ करते है। मीडिया हो या अवॉर्ड शो हो दोनों एक दूसरे को कॉम्पलिमेंट देते है। दोनों एक दूसरे की रिस्पेक्ट करते है। साथ ही एक बार तो ऐश्वर्या ने अभिषेक के लिए ये भी कहा था कि वे बहुत स्पेशल है क्योंकि उनकी खुद की एक प्यारी पर्सनैलिटी है। जो मैं बहुत पसंद करती हूं। इसलिए मैं खुशनसीब हूं कि वह मेरे पति हैं। साथ ही अभिषेक ने भी एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या के लिए कहा था कि ‘ऐश्वर्या सब अच्छे से मेंटेन रखती हैं. वह अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की सभी जिम्मेदारी अच्छे से निभाती हैं। काम को लेकर उनके डेडिकेशन पर कभी सवाल नहीं उठा सकते। एक मां के तौर पर वह बहुत अच्छी हैं।

    अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच लड़ाई भी होती है। लेकिन ऐश्वर्या जानती है कि लड़ाई अच्छी बात नहीं रिश्ते में इसलिए वे खुद झगड़े के टॉपिक को ख़त्म कर देती हैं। और इस बात का खुलासा खुद ऐश्वर्या ने कपिल शर्मा शो में करते हुए कहा था कि ‘पहले में सॉरी बोलती हूं और टॉपिक ख़त्म कर देती हूं।