इस एक्टर ने की सलमान खान फिल्मस के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज

एक एक्टर ने सलमान खान फिल्मस के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी है। इस एक्टर का नाम है अंश अरोड़ा।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान मुश्किल में फंसते हुए नजर आ रहे है। एक एक्टर ने सलमान खान फिल्मस के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी है। इस एक्टर का नाम है अंश अरोड़ा। इस एक्टर का कहना है कि उन्हें सलमान खान फिल्मस की तरफ से कई कॉल्स, मैसेज और ईमेल मिले हैं।

मिली हुई जानकारी के मुताबिक, ऐक्टर अंश अरोड़ा को सलमान खान फिल्मस की तरफ से एक ईमेल आया है। इस ईमेल में अंश अरोड़ा को सलमान खान की अगली फिल्म टाइगर जिंदा है 3 में निगेटिव रोल ऑफर किया गया है। इसके अलावा इस फिल्म के लिए उनके ऑडिशन के बारे में लिखा था, वही, इसके बाद उनकी डायरेक्टर प्रभुदेवा के साथ मीटिंग होने वाली है इस बात भी जिक्र किया गया है।

इस ईमेल के बाद अंश अरोड़ा ने मुंबई में एक पुलिस स्टेशन में सलमान खान फिल्मस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। अंश ने अपनी शिकायत में लिखा कि उनके साथ सलमान खान फिल्मस ने धोखा किया है। वही, इसके वजह उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स के साथ खिलवाड़ किया गया।

बता दें कि कुछ दिनों पहले सलमान खान ने ट्वीट करते हुए इन सारी बातों का साफ किया था। उन्होंने ट्वीट में कहा,’यह साफ करना है कि ना ही मैं और ना ही सलमान खान फिल्मस अभी किसी फिल्म‍म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं। हमने अपनी आने वाली फिल्‍मों के लिए किसी कास्टिंग एजेंट को हायर नहीं किया है। इस संदर्भ में कोई ईमेल या मैसेज आपको मिलता है तो उस पर भरोसा ना करें। अगर गलत तरीके से कोई सलमान खान फिल्मसया मेरे नाम का इस्‍तेमाल करता है तो लीगल ऐक्‍शन लिया जाएगा।’