फर्जी कोविड टीका लेने के बाद अदाकारा-सांसद मिमी चक्रवर्ती बीमार

चक्रवर्ती के खुलासे के बाद फर्जी टीकाकरण गिरोह का पर्दाफाश हुआ था।

    Actress-MP Mimi Chakraborty ill after taking fake Covid vaccine: कोविड-19 का नकली टीका लेने के कुछ दिन बाद अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस सांसद मिमी चक्रवर्ती शनिवार को बीमार पड़ गयीं। सूत्रों ने इस बारे में बताया। यादवपुर की सांसद का उपचार करने वाले डॉक्टर ने कहा कि उनकी अस्वस्थता को कुछ दिन पहले लिए गए फर्जी टीका से जोड़ना अभी जल्दबाजी होगी। अदाकारा के करीबी सूत्रों ने बताया कि चक्रवर्ती सुबह में अपने आवास पर गंभीर रूप से बीमार हो गयीं और उनके घरेलू सहायक ने डॉक्टर को इसकी सूचना दी।

    पित्ताशय और यकृत संबंधी समस्याओं का सामना कर रहीं चक्रवर्ती के शरीर में पानी की कमी हो गयी और पेट में दर्द हो रहा था और रक्त चाप भी गिर गया। सूत्र ने बताया, ‘‘मिमी चक्रवर्ती की हालत अब स्थिर है और घर पर ही उनका उपचार चल रहा है। वह हाइपरटेंशन का भी सामना कर रही हैं। चक्रवर्ती का इलाज करने वाले डॉक्टर ने कहा कि उनकी बीमारी को फर्जी टीका से जोड़ना जल्दबाजी होगी क्योंकि वह पहले से ही यकृत की समस्या का सामना कर रही थीं।’’

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Mimi (@mimichakraborty)

    चक्रवर्ती के खुलासे के बाद फर्जी टीकाकरण गिरोह का पर्दाफाश हुआ था। अदाकारा फर्जी टीका के किसी संभावित दुष्प्रभाव के विश्लेषण के लिए एक जांच करवाएंगी। एक वीडियो संदेश में बृहस्पतिवार को मिमी ने लोगों से नहीं घबराने की अपील की थी। (bhasha)