alia-bhatt-and-sanjay-leela-bhansali-gangubai-kathiawadi-first-look-release

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) इस वक़्त मुश्किल में है अपने रिलीज़ को लेकर क्योंकि गंगूबाई के बेटे बाबूजी रावजी शाह (Babuji Rawji Shah )  ने आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली पर फिल्म की रिलीज़ को लेकर लीगल केस किया है। उनका ये कहना है की फिल्म में उनकी माँ गंगूबाई और उनके परिवार को गलत तरीके से दिखाया गया है। लेकिन इन सब टेंशनो के बीच आज फिल्म का तेलुगू टीजर रिलीज किया गया है। तेलुगू सुपरस्टार पवन कल्याण(Pawan Kalyan) की फिल्म वकील साब (Vakeel Saab) के साथ रिलीज होने जा रही है। 

    आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का तेलुगू टीज़र शेयर किया और लिखा ‘एक नाम, लाखों इमोशन्स. एक ऐसी महिला की कहानी लेकर आए हैं जिसने पावर को आगे बढ़ाया. गंगूबाई काठियावाड़ी. फिल्म 30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।’

    आलिया हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। जिसकी वजह से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। आलिया की अब सिर्फ एक दिन की शूटिंग पेंडिंग हैं। मेकर्स उनके ठीक होने का वेट कर रहे हैं। जैसे ही आलिया की रिपोर्ट्स नेगेटिव आएगी वैसे ही आलिया सबसे पहले अपने ये एक दिन की शूटिंग पूरी करेंगी। 

    गंगूबाई काठियावाड़ी एक रियल लाइफ स्टोरी है। गंगूबाई मुंबई की एक कोठेवाली थीं। जिसकी शादी बचपन में ही कर दी गई थी। फिर उनके पति ने महज 500 रुपये के लिए उन्हें बेच दिया था। ये फिल्म गंगूबाई के जीवन के संघर्षों पर आधारित है।