Anupama - 15 July 2021: Kavya will play a new trick, Bapuji will be against Anupama

    स्टार प्लस का नंबर वन शो ‘अनपुमा’ (Anupama) में आए दिन काव्या कोई ना कोई चाल चलती ही रहती है। काव्या काफी कोशिश कर रही है की वह घरवालों को अनुपमा के खिलाफ कर दे। बीते दिनों काव्या ने किंजल को अनुपमा के खिलाफ भड़काने की काफी कोशिश की थी। अब इसके बाद काव्या अपनी आदत से बाज़ नहीं आएगी। काव्या ने बा के साथ अच्छा बनने की कोशिश की थी और अब काव्या की नजर अनुपमा की बेटी पाखी पर है। 

    आपको बता दे की अनुपमा के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि पाखी को स्कूल फंक्शन के लिए डांस प्रैक्टिस करनी थी लेकिन अनुपमा डांस एकेडमी के काम में ही उलझी हुई थी। अनुपमा अपने काम में उलझ जाने की वजह से पाखी के तरफ ध्यान नहीं दे पाती हैं। लेकिन यहाँ काव्या इस बात का फायदा उठाकर पाखी को अनुपमा के खिलाफ भड़काती है और उसे खुद डांस सिखाने की बात करती है। अनुपमा के खिलाफ भड़काने में काव्य कई हद तक सफल होते हुई दिख रही हैं। अब सीरियल अनुपमा में काव्या का यह प्लान नया मोड़ लेगा। साथ ही इससे अनुपमा और पाखी के रिश्ते में कड़वाहट भी आ जाएगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by StarPlus (@starplus)

    आपको बता दे कि स्टारप्लस का फेमस शो अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आपको कई ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। अनुपमा जैसे ही घर वापस आएगी, पाखी उस पर चिल्लाना शुरू कर देगी। पाखी गुस्से में कहेगी कि अनुपमा के लिए सिर्फ समर और उसकी खुशियां ही मायने रखती हैं, अनुपमा को पाखी की कोई फ़िक्र नहीं हैं। अब पाखी के इस तेवर से अनुपमा को समझ आ जाएगा कि उसकी गैरमौजूदगी में काव्या ने पाखी को भड़काया है। यहाँ अनुपमा काव्या को वॉर्निंग देगी कि वह उसके बच्चों से दूर रहे। काव्या अनुपमा को छटपटाता हुआ देखकर काफी खुश होगी और उसे और तड़पाने का प्लान करेगी। सीरियल अनुपमा में आगे आप काव्या और अनुपमा के बीच डांस फेसऑफ भी देखेंगे। दोनों को एक साथ थिरकते देखना काफी मज़ेदार होनेवाला है। 

    वही बता दे की सीरियल अनुपमा में पाखी को अपना निशाना बनाने के बाद काव्या बा और बापूजी पर अगला वार करेगी। काव्या बा और बापूजी के कान अनुपमा के खिलाफ भरेगी . काव्या घर में ऐसी स्थिति पैदा करेगी कि बा और बापूजी भी अनुपमा के खिलाफ हो ही जाएंगे। अब देखना दिलचस्प होगा कि काव्या की इन सभी हरकतों का अनुपमा किस तरह से जवाब देगी? या फिर ऐसा भी हो सकता है कि थक-हारकर अनुपमा घर छोड़ने का ही फैसला कर लें। 

    आपको क्या लगता है क्या अनुपमा काव्या के आगे अपने घुटने तक देगी या अपने परिवार को टूटने से बचाएगी? अपनी राय कमेंट बॉक्स में बताएं।