Swara Bhaskar

    मुंबई: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के लोनी में एक बुजुर्ग की पिटाई करने और उसकी दाढ़ी काटने का मामला समाने आया है। एक ऑटो चालक व अन्य युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया है। वहीं गाजियाबाद जिले की इस घटना पर बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर को प्रतिक्रिया देना भारी पड़ गया है।

    स्वरा के इस ट्वीट पर अब लोगों ने प्रतिक्रिया दी है और जमकर उन्हें खरी खोटी भी सुनाई है। वहीं फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इतना ही नहीं अशोक पंडित (Ashok Pandit) ने अपने ट्वीट में यह तक कह दिया है कि स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के खिलाफ भी FIR होनी चाहिए। अशोक पंडित का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

    स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर लिखा था, ‘आर डब्ल्यू और संघी लगातार मेरी टाइमलाइन पर उल्टी कर रहे हैं (यानी फालतू की बयानबाजी कर रहे हैं) क्योंकि गाजियाबाद पुलिस ने तीन मुस्लिम लोगों का नाम लिया है लेकिन मुख्य आरोपी परवेश गुज्जर है, जो शख्स कैमरा में नजर आ रहा है, वह बुजुर्ग आदमी को ‘जय श्री राम’ बोलने के लिए मजबूर कर रहा है। हां, ये मेरे धर्म और मेरे ईश्वर को दूषित करने का प्रयास है।’ मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई के मामले में बोलना स्वरा भास्कर को महंगा पड़ गया है। लोगों ने ट्विटर पर अभिनेत्री की जमकर फजीहत कर डाली है। ट्विटर पर #SwaraBhasker पर भी काफी ट्रेंड कर रहा है। वहीं बॉलीवुड फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी स्वरा के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है। 

    फिल्ममेकर अशोक पंडित ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अर्बन नक्सल स्वरा भास्कर के खिलाफ भी एफआईआर होनी चाहिए। ये झूठ बोलती हैं और झूठ फैलाने में भी माहिर हैं।’ आपको बता दें कि दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी में ऑटो चालक व अन्य युवकों द्वारा बुजुर्ग की पिटाई व दाढ़ी काटने का वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। एसएसपी अमित पाठक के आदेश पर लोनी बॉर्डर थाने में ट्विटर की दो कंपनियों, मीडिया संस्थान द वॉयर, मोहम्मद जुबैर, राना अय्यूब, सलमान निजामी, मसकूर उस्मानी, समा मोहम्मद और शबा नकवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया किया है। पुलिस व खुफिया एजेंसियों की जांच में सामने आया है कि सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के लिए सुनियोजित तरीके से वीडियो वायरल किया गया था।