टीवी अभिनेत्री प्रत्युषा पॉल ने लगाया बलात्कार की धमकी मिलने का आरोप

अभिनेत्री ने कहा, "ऐसे लोगों ने मेरी मॉर्फ्ड तस्वीरें अश्लील वेबसाइटों पर डाल दीं और उन्हें मेरी मां और दोस्तों को भी भेज दिया। यह मेरे लिए चिंता का विषय है।"

    Bengali TV actress Pratyusha Paul alleges receiving rape threats on social media, files plaint: बंगाली टीवी अभिनेत्री प्रत्युषा पॉल ने शनिवार को कुछ अज्ञात लोगों पर उन्हें सोशल मीडिया पर बलात्कार की धमकी देने और अश्लील वेबसाइटों पर उनकी कुछ मॉर्फ्ड तस्वीरें जारी करने का आरोप लगाया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक अभिनेत्री ने इस मामले में साइबर सुरक्षा विभाग में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, लेकिन अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

    इस पूरे मामले को लेकर प्रत्युषा पॉल ने कहा, “यह मेरे साथ पिछले एक साल से हो रहा है। शुरुआत में मैंने ऐसी धमकियों को नजरअंदाज किया, लेकिन अब यह नियंत्रण से बाहर जा रही हैं और मैंने इसकी शिकायत पुलिस में की है। ऐसी धमकियां देने वाले लोगों को जब मैं सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर देती हूं तो ये लोग नियमित रूप से अपना अकाउंट बदलते रहते हैं और मुझे बलात्कार की धमकी देते हैं।”

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Pratyusha Paul (@pratyushapaul23)

    अभिनेत्री ने कहा, “ऐसे लोगों ने मेरी मॉर्फ्ड तस्वीरें अश्लील वेबसाइटों पर डाल दीं और उन्हें मेरी मां और दोस्तों को भी भेज दिया। यह मेरे लिए चिंता का विषय है।” (भाषा)