सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर कंफ्यूज फैंस तमिल एक्टर सिद्धार्थ को देने लगे श्रद्धांजलि, कुछ ने किया ट्रोल

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया है। उनका निधन कल सुबह यानी 2 सितम्बर को सुबह 9.25 मिनट पर निधन हुआ। ख़बरों के मुताबित उन्हें  कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सिद्धार्थ महज 40 साल के ही थे। उनका शव कूपर अस्पताल में था और पंचनामा किया जा रहा था।

    इससे पहले खबरों के मुताबिक उन्हें रात को सोते समय कुछ दवा खाई थी और वह सोने चले गए सुबह जब वह नहीं उठे तो परिवार और घर में मौजूद सदस्यों द्वारा उन्हें अस्पताल ले जाया गया। ऐसे में उनके फैंस और चाहने वालो को एक बड़ा सदमा लगा है।

    ऐसे में बॉलीवुड एक्टर हो या टेलीविजन हर कोई अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि दे रहा है। सोशल मीडिया पर तो सिद्धार्थ के फैंस लगातार एक्टर के लिए पोस्ट कर श्रद्धांजलि दे रहे है। ऐसे में कुछ ऐसे भी लोग थे जो कन्फूसेज हो गए और उन्होंने एक दूसरे एक्टर जिनका नाम भी सिद्धार्थ है उन्हें श्रद्धांजलि दे डाली। 

    दरअसल जैसे ही सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई वैसे है कुछ लोगों को लगा की तमिल एक्टर सिद्धार्थ है। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे थे, जिन्होंने तमिल एक्टर सिद्धार्थ की फोटो पोस्ट। ऐसे में जैसे ही एक्टर को ये बात पता चली उन्होंने तुरंत अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर लोगों की लगाई। 

    सिद्धार्थ ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- यह ट्वीट और इसके रिप्लाई अब शायद हमें किसी बात से आश्चर्य नहीं होना चाहिए। मेरे पास शब्द नहीं है।’ आपको बता दें कुछ लोगो ने जानबूझ के साउथ एक्टर सिद्धार्थ की तस्वीर शेयर कर लिखा था ‘भगवान को सिद्धार्थ शुक्ला की बजाय सिद्धार्थ को उठाना चाहिए था। 

    गौरतलब है कि सिद्धार्थ के फॅमिली डॉक्टर की सलाह पर मुंबई के कूपर अस्पताल में ले जाया गया। जहाँ उन्हें मृत घोषित कर द‍िया गया था। गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता थे। उन्हें “बालिका वधू”  से घर-घर प्रसिद्ध मिली थी। उन्हें टेलीविजन शो “बाबुल का आंगन छूटे ना” में मुख्य भूमिका मिली थी। इसके अलावा दिल से दिल तक, झलक दिखला जा, खतरों के खिलाड़ी जैसे शोज में भी सिद्धार्थ ने अपनी छाप छोड़ी थी।