स्वस्थ होकर अस्पताल से घर पहुंचे दिलीप कुमार, सांस की तकलीफ के बाद हुए थे भर्ती

कॉर्डियोलॉजिस्ट डॉ. नितिन गोखले और पल्मोनोलॉजिस्ट डॉ. जलील पारकर की निगरानी में दिलीप कुमार ट्रीटमेंट चल रही थी।

    Dilip Kumar discharged from hospital, was admitted after shortness of breath: बॉलीवुड अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) पिछले कुछ दिनों से स्वस्थ कारणों के चलते लगातार चर्चा में थे। तबीयत बिगड़ने के बाद अभिनेता को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में इलाज के बाद अब उन्हें छुट्टी मिल गई है। सांस लेने में तकलीफ के चलते दिलीप कुमार को 6 जून को मुंबई स्थित हिंदुजा अस्पताल में दाखिल कराया गया था। दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने उनकी सेहत के बारे में जानकारी देते हुए। पत्नी की अच्छी सेहत के लिए दुआ मांगे की गुजारिश की थी। साथ ही सायरा बानो ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी पोस्ट की थी।

    बात दें, दिलीप कुमार को बुधवार को एक सफल प्ल्यूरल एसपिरेशन प्रोसिड्यूर (Plural aspiration procedure) से गुजरना पड़ा था, जिसके बाद उनकी तबीयत में काफी सुधार हुआ। कॉर्डियोलॉजिस्ट डॉ. नितिन गोखले और पल्मोनोलॉजिस्ट डॉ. जलील पारकर की निगरानी में दिलीप कुमार ट्रीटमेंट चल रही थी। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Admin: Muskan Chheda ✨ (@dilipkumarfc)

    मालूम हो कि अस्पताल में भर्ती होने के बाद सोशल मीडिया पर दिलीप कुमार के निधन की खबरें भी आईं थी। इस पर दिलीप साहब की पत्नी सायरा बानो काफी नाराज हुई थी और सभी खबरों को झूठा बताया था। दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बताया गया था, ‘किसी भी तरह के व्हाट्सएप फॉरवर्ड पर यकीन ना करें। साहब एकदम स्थिर हैं। आपकी दिल से निकली दुआ के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। डॉक्टरों के मुताबिक, उन्हें 2-3 दिन के अंदर अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। ‘