बॉयफ्रेंड अली गोनी के 2-2 फ़ोन से परेशान हुई गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन

    Loading

    बिग बॉस 14 में अपनी दोस्त जैस्मिन भसीन के लिए एंट्री करनेवाले एक्टर अली गोनी हर किसी के फेवरेट हैं। अली गोनी और जैस्मिन भसीन की जोड़ी हमने बिग बॉस के घर ने देख ही लिया है। वही दोनों की केमिस्ट्री को ऑडियंस बेहद ज्यादा पसंद करती हैं। आपको बता दे कि बिग बॉस से बहार निकलने के बाद अली गोनी और जैस्मिन भसीन को कई म्यूजिक वीडियो में एक साथ देखा गया हैं। और अब एक बार फिर जैस्मिन भसीन और अली गोनी की जोड़ी फिर एक नया गाना लेकर आ गई हैं। इस जोड़ी का नया म्यूजिक वीडियो ‘2 फोन’ (2 Phone) रिलीज हो गया है। 

    अली-जैस्मीन की जोड़ी इतनी ज्यादा पॉपुलर है की इनकी इस रोमांटिक जोड़ी की वजह से ही यह गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। जैस्मिन अली के गाने 2 फोन को आवाज फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने दी है। नेहा की दिलकश आवाज और जैस्मीन संग अली की रोमांटिक केमिस्ट्री की वजह से यह म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर काफी ट्रेंड करने लगा है। अब आपको बता दे कि एक्टर अली गोनी ने अपने नए म्यूजिक वीडियो के रिलीज की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर दी है। अली ने म्यूजिक वीडियो का क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘हमारा सॉन्ग ऑउट हो चुका है,अपना आशीर्वाद दीजिए’.

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 𝓣𝓱𝓮 𝓐𝓵𝔂 𝓖𝓸𝓷𝓲 ~ علی گونی (@alygoni)

    आपको बता दे कि जैस्मिन अली के इस वीडियो सॉन्ग में जैस्मिन भसीन रेड कलर के सलवार सूट में मोबाइल पर बात करती अली गोनी की हरकत देखती है तो गु्स्से में बंदूक लेकर उसके पास पहुंच जाती है। इस गाने में दोनों का नोंक झोंक दिखाया गया है। 

    Aly Goni, Jasmin Bhasin to feature in Neha Kakkar song 2 Phone |  Entertainment News,The Indian Express

    आपको बता दे कि इस गाने को ऑडियंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं। इससे पहले भी जैस्मीन भसीन और अली गोनी कई म्यूजिक वीडियो में काम कर चुके हैं। नेहा के भाई सिंगर टोनी कक्कड़ के गाने ‘तेरा सूट’ और ‘तू भी सताया जाएगा’ में साथ में नजर आ चुके हैं। 

    वैसे आपको जैस्मिन भसीन और अली गोनी का यह गाना कैसा लगा ? कमेंट बॉक्स में बताएं।