hollywood-producer-steve-bing-commits-suicide-jumps-from-27th-floor

हॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर स्टीव बिंग ने आत्महत्या कर ली है। वह 55 साल के थे।

मुंबई. पिछले कुछ दिनों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबर आ रही है। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसी बीच एक और बुरी खबर सामने आई है। हॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर स्टीव बिंग ने आत्महत्या कर ली है। वह 55 साल के थे।

मिली हुई जानकारी के मुताबिक, स्टीव बिंग ने कैलिफ़ोर्निया के सेंचुरी सिटी में सोमवार को एक लग्जरी अपार्टमेंट बिल्डिंग के 27वें मंजिल से कूद कर जान दी है। इसके बाद उन्हें घटनास्थल पर मृत घोषित कर दिया गया।हालाँकि, अभी तक उनकी मौत के सही वजह सामने नहीं आई है। 

खबरों की मुताबिक, स्टीव बिंग पिछले कई दिनों से कोरोनावायरस के चलते आईसोलेट में थे। इस दौरान किसी से बातचीत न होने के कारण वह डिप्रेशन में चले गए। बता दें, साल 2001 में स्टीव बिंग और हॉलीवुड अभिनेत्री एलिज़ाबेथ हर्ले रिलेशनशिप में थे। लेकिन, इन दोनो का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला पाया था।

बता दे कि स्टीव बिंग एक बिसनेसमैन भी थे। उन्हें अपने दादाजी के 600 मिलियन डॉलर का बिज़नेस विरासत में मिला था। वह रियल एस्टेट टायकून होने के अलावा फिल्मों को भी प्रोड्यूस करते थे। स्टीव ने गेट कार्टर, एवरी ब्रेथ जैसी फिल्मों का निर्माण किया, इसके साथ ही ‘टॉम हंक्स’ की ‘द पोलर एक्सप्रेस’ के फ़ाइनेंसर भी थे।