Hrithik appeared in this avatar for the first time after the lockdown, watch the video

Loading

मुंबई. ऋतिक रोशन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीरों और वीडियो में नज़र आते हैं। वह अपने परिवार के साथ अपने खाली समय का अधिकतम लाभ उठाने की कोशिश कर रहे हैं। अभिनेता अपने बच्चों ऋहान, ऋदान और पूर्व पत्नी सुजैन खान के साथ क्वारंटाइन है। अलग होने के बाद भी, रितिक और सुजैन ने लॉकडाउन के दौरान बच्चों के साथ रहना का फैसला किया। कल, ऋतिक रोशन को लॉकडाउन के बाद पहली बार शहर में देखा गया था। काले रंग की टी-शर्ट, टोपी और चेहरा ढाल जैसा फेस मास्क पहने हुए, ऋतिक को उनकी कार में देखा गया। 

हाल ही में, ऋतिक ने एक मोटिवेशनल स्पीच के साथ 2020 बैच के छात्रों की कड़ी मेहनत के लिए प्रशंसा करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, “2020 के सितारों की मेरी प्रिय ग्रैजुएटिंग बैच, अपनी टोपी आसमान की ओर ऊंची फेंक दें, यह आपकी सीमा की शुरुआत है। आप सभी को मेरा प्यार और बधाई।” अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए। चमकते रहें। जिज्ञासु बने रहें। हमेशा ही एक छात्र रहें। और हर बार जब आप उत्तर खोजे तो आपकी यात्रा महान शिक्षकों से भरी हो।”

इसके अलावा ऋतिक अपनी अगली फिल्म ‘क्रिश 4’ के लिए भी तैयार हैं। सूचना के अनुसार, फिल्म में अंतरिक्ष यात्रा की एक थीम होगी जिसमें ऋतिक के सुपरहीरो चरित्र उनके वैज्ञानिक पिता रोहित मेहरा को वापस लाने की कोशिश करेंगे। ‘क्रिश 4’ पर प्री-प्रोडक्शन का काम कथित तौर पर शुरू हो गया है, जबकि फिल्म में विजुअल इफेक्ट का काम शाहरुख खान द्वारा किया जाएगा।