इंस्टाग्राम ने भी डिलीट किया कंगना रनौत का पोस्ट, अदाकारा ने पोस्ट जारी कर सुनाई खूब खरी-खोटी

कंगना रनौत और विवाद साथ-साथ चलते हैं। उनका ट्विटर अकाउंट पहले ही सस्पेंड हो चुका है।

    Loading

    Kangana Ranaut’s information about being Covid positive was deleted, actress heard on Instagram: बॉलीवुड की बड़बोली अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्वीटर अकाउंट आपत्तिजनक ट्वीट के बाद सस्पेंड हो चुका है। अब अदाकारा इंस्टाग्राम के जरिए अपनी बात लोगों तक पहुंचाने की कोशिश में रहती है। इसी सिलसिले में अदाकारा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कोविड पॉजिटिव होने की बात फैंस तक पहुंचाई थी। शनिवार को कंगना ने एक पोस्ट के जरिए बताया था कि वह कोविड से संक्रमित हैं। पिछले कुछ दिनों से मुझे बहुत थकावट और कमजोरी महसूस हो रही थी। इसके साथ मेरी आंखों में भी जलन की शिकायत थी। मेरे घर हिमाचल जाने के लिए मैंने अपना कोविड टेस्ट करवाया था। इसकी मेडिकल रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुझे इस बात का अहसास नहीं था कि यह वायरस मेरे शरीर में है।‘

    अदाकारा ने अपने पोस्ट में आगे लिखा था ‘मैं इसे खत्म कर दूंगी… इस समय आप्प अगर डर गए तो ये आपको और ज्यादा डराएगा। यह सिर्फ एक मामूली सा फ्लू है। हर हर महादेव… । कोरोना को मामूली सा फ्लू बताने के बाद सोशल  मीडिया पर विवाद शुरू हो गया था। बढ़ते विवाद के चलते इंस्टाग्राम ने इस पोस्ट को डिलीट करने के फैसला लिया। पोस्ट डिलीट करने के बाद कंगना रनौत इंस्टाग्राम को खूब खरी-खोटी सुनाती दिखाई दी।

    इंस्टाग्राम के खिलाफ बोलते हुए अदाकारा ने लिखा ‘उन्होंने मेरा एक पोस्ट डिलीट कर दिया है जिसमें मैंने कोविड को खत्म कर देने की धमकी दी थी। मुझे समझ नहीं आता इससे किसी की भावनाएं आहत हो गईं। मतलब आतंकवादियों और कम्युनिस्टों से सहानुभूति रखने वाला तो सुना था ट्विटर पे, लेकिन कोविड फैन क्लब। कमाल है। मुझे इंस्टा पर आए अब बस दो दिन हुए हैं लेकिन ऐसा लगता नहीं कि एक हफ्ते से ज्यादा टिक पाऊंगी।’ इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर अदाकारा का ये पोस्ट भी खूब वायरल हो रहा है।