करिश्मा कपूर ने मोहम्मद दानिश के लिए रीक्रिएट किया ‘राजा हिंदुस्तानी’ मोमेंट

    मुंबई: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol 12) में इस हफ्ते 90 के दशक की बॉलीवुड क्वीन करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) मेहमान बनकर पहुंचेंगी। इस दौरान इस बॉलीवुड डिवा की मौजूदगी का जश्न मनाया जाएगा। यह म्यूज़िक रियलिटी शो एक ऐसे मंच के रूप में जाना जाता है, जो उभरते गायकों के सपनों और अरमानों को सच कर देता है, और आने वाले वीकेंड के एपिसोड में कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश को भी यह मौका मिलेगा।

    इस दौरान लोलो के मशहूर गानों, ‘यारा ओ यारा, मिलना हमारा’ और ‘फूलों सा चेहरा तेरा’ पर एक शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद दानिश ने करिश्मा कपूर से एक विनम्र गुजारिश की। उन्होंने करिश्मा से मंच पर आकर उनकी फिल्म राजा हिंदुस्तानी के कुछ यादगार पलों को साकार करने को कहा। करिश्मा ने भी उनकी फरमाइश मान ली और फिर दोनों ने मिलकर इस फिल्म के मशहूर गाने ‘आए हो मेरी जिंदगी में’ के पलों को साकार किया और सेट पर एक जादुई माहौल बना दिया।

    दानिश की परफॉर्मेंस को लेकर करिश्मा कपूर ने कहा, “आप बहुत टैलेंटेड सिंगर हैं दानिश। आपकी सिंगिंग इतनी पावरफुल है कि यह मुझे उन दिनों में वापस ले गई।” अपना सपना पूरा होने और बढ़िया तारीफें हासिल करने के बाद मोहम्मद दानिश ने कहा, “मुझे लगा जैसे मैं किसी सपने को जी रहा था! करिश्मा मैम के साथ मंच साझा करते हुए मुझे खुद में बहुत उत्साह महसूस हुआ। वो गजब की एक्टर और डांसर हैं, फिर भी हम सभी के प्रति बहुत विनम्र और उदार हैं। मुझे यह अवसर देने के लिए मैं इंडियन आइडल का आभारी हूं।”

    इस दौरान होस्ट आदित्य नारायण ड्रामा, मस्ती, म्यूज़िक और मनोरंजन से भरपूर एक शाम लेकर आएंगे और उनके साथ जज अनु मलिक, सोनू कक्कड़ और हिमेश रेशमिया भी ग्लैमर क्वीन करिश्मा कपूर की कंपनी एंजॉय करते नजर आएंगे।