Keerthi Suresh appeared in this style, Miss India trailer released

कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) स्टारर मिस इंडिया (Miss India) नेटफ्लिक्स (Netflix) पर डिजिटल रिलीज़ के लिए तैयार है। नेटफ्लिक्स (Netflix) ने शनिवार को तेलुगु ड्रामा  का ट्रेलर रिलीज़ किया। यह एक दृढ़निश्चयी युवती की कहानी है जिसका लक्ष्य बड़ा मुकाम हासिल करना है और उसका मानना ​​है कि वह एक बिजनेस टाइकून के रूप में पैदा हुई है।

दो मिनट के लंबे ट्रेलर ने हमें साम्यार्थ से परिचित कराया, जो कीर्ति द्वारा निभाया गया हैं, जिसका सपना अपना खुद का व्यवसाय शुरू करना है। लेकिन अवास्तविक सपने देखने के लिए उसे अपने परिवार की आलोचना का सामना करना पड़ता है। फिर भी, वह अपने सपने को जीने के लिए साहस करती है और एक विदेश में भारतीय चाय बेचने के विचार के साथ आती है। लेकिन यह उसके संघर्षों का अंत नहीं है। क्योंकि उसे मुकाबला देने के लिए पहले से ही एक बिजनेस टाइकून है, जो एक कॉफी फर्म का मालिक है। अब देखन यह है कि कई प्रतिकूलताओं और साजिशों के बीच वह प्रबंधन कैसे करेगी और मिस इंडिया (Miss India) को कैसे जगह दिला पाएगी।

नरेंद्रनाथ (Y Narendranath) द्वारा अभिनीत, मिस इंडिया (Miss India) में जगपति बाबू, नवीन चंद्र, राजेंद्र प्रसाद, नरेश, भानुश्री मेहरा, सुमंत एस, पूजा पन्नदा, कमल कामराजू और नादिया जैसे सितारे भी शामिल हैं।

मिस इंडिया (Miss India) की डिजिटल रिलीज़ पर कीर्ति ने एक बयान में कहा, “मिस इंडिया संयुक्ता की खूबसूरती से तैयार की गई कहानी है, जो अपने सपनों को हासिल करनेके लिए दृढ़ निश्चय कर चुकी है। मुझे खुशी है कि यह फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर एक वैश्विक दर्शकों के लिए रिलीज़ हो रही है क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि यह कई युवा महिलाओं को उनके दिल और जुनून का पालन करने के लिए प्रोत्साहित और प्रेरित करेगी, चाहे वह जिस भाषा में भी इसे देखे। “

मिस इंडिया 4 नवंबर को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम करेगी।